Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Suicide in Kaithal: पहले होटल के बाथरूम में रसोइये ने खुद को किया बंद, फिर चाकू से गला काटकर की आत्‍महत्‍या

Suicide in Kaithal हरियाणा के कैथल में रसोइये ने पहले होटल में खुद को बंद कर लिया फिर चाकू से गला काटकर अपनी जान दे दी। जांच अधिकारी एसआइ धर्मपाल ने बताया कि मृतक गिरीश चंद्र के मामा आनंद के बयान पर 174 की कार्रवाई की गई है। पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को शव सौंप दिया गया था। गिरीश के शव को उनके गांव में लेकर गए हैं।

By Sunil KumarEdited By: Himani SharmaUpdated: Sat, 30 Sep 2023 04:22 PM (IST)
Hero Image
होटल के रसोइये ने चाकू से गला काटकर की आत्‍महत्‍या

जागरण संवाददाता, कैथल: ढांड रोड स्थित पंजाबी तड़का होटल के रसोइये 33 वर्षीय गिरीश चंद्र ने सुबह करीब साढ़े नौ बजे होटल के बाथरूम में चाकू से गला काट कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने मृतक के मामा आनंद के बयान पर 174 की कार्रवाई की है।

गिरीश के रिश्तेदार बसंत राम ने बताया कि गिरीश करीब एक महीना पहले अपने घर उत्तराखंड के जिला अल्मोड़ा गांव पनुवानौला से आया था। तभी से वह कुछ परेशान था। वह करीब आठ साल से होटल में काम कर रहा था और होटल में ही रहता था।

होटल के ऊपर वाले बाथरूम में गया था नहाने

शनिवार को सुबह साढ़े नौ बजे नहाने के लिए होटल के ऊपर वाले बाथरूम में गया था। कुछ देर बाद मृतक का चाचा जीवन बाथरूम में गया तो दरवाजे के नीचे से खून निकल रहा था। दरवाजा अंदर से बंद था। उसने नीचे जाकर दूसरे लोगों को बुलाया और दरवाजा तोड़ा। वहां देखा तो गला कटने से गिरीश की मौत हो चुकी थी। पास में ही चाकू भी पड़ा था। उसी समय पुलिस को भी सूचना दे दी गई थी। सीन आफ क्राइम की टीम भी मौके पर पहुंच गई थी।

यह भी पढ़ें: Hisar News: प्रेम विवाह का दर्दनाक अंत, पत्‍नी की प्रताड़ना से तंग आकर किया सुसाइड; दो महीने पहले हुई थी शादी

गांव से आकर रहता था उदास

शव को नागरिक अस्पताल में लेकर गए। बसंत ने बताया कि गिरीश हंसमुख था, लेकिन जब से गांव से आया था उदास रहता था। उन्होंने कई बार उससे परेशानी का कारण पूछने का प्रयास किया, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया था। गिरीश के पास तीन बेटियां हैं। बड़ी बेटी आठ साल की दिव्या है, उससे छोटी प्रिया और सबसे छोटी मानसी है। गिरीश की पत्नी बबीता आठ माह की गर्भवती है।

यह भी पढ़ें: BJP सांसद धर्मबीर सिंह को अश्लील वीडियो कॉल केस में दो आरोपी गिरफ्तार, एक अभी भी फरार; तीन दिन की मिली रिमांड

जांच अधिकारी एसआइ धर्मपाल ने बताया कि मृतक गिरीश चंद्र के मामा आनंद के बयान पर 174 की कार्रवाई की गई है। पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को शव सौंप दिया गया था। गिरीश के शव को उनके गांव में लेकर गए हैं।