Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: नूंह में मुठभेड़ में गोतस्कर के पैर में लगी गोली, एक पुलिस कर्मी भी घायल

हरियाणा के नूंह में गोवंशी का वध कर रहे गोतस्करों के साथ मंगलवार देर शाम को मुठभेड़ हो गई। बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलाई तो एक जवाब में पुलिसकर्मियों ने फायरिंग की। इस दौरान मुठभेड़ में एक गोतस्कर के पैर में गोली लग गई। इस घटना से क्षेत्र के थाना प्रभारी की जिम्मेदारी पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Tue, 17 Oct 2023 10:48 PM (IST)
Hero Image
नूंह में मुठभेड़ में गोतस्कर के पैर में लगी गोली

जागरण संवाददाता, नूंह। गांव धुलावट से सटी अरावली पहाड़ी में गोवंशी का वध कर रहे गोतस्करों से मंगलवार देर शाम क्राइम ब्रांच टीम के साथ मुठभेड़ हुई। बदमाशों ने गोली चलाई तो पुलिसकर्मियों ने भी जवाब में गोली चलाई।

गोतस्करों के खिलाफ केस दर्ज

एक तस्कर के पैर में गोली लगी, वहीं एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। घायल बदमाश को नूंह के नल्हड़ स्थित मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस कर्मी काे तावडू स्थित नागरिक अस्पताल में ले जाया गया है।

तावडू सदर थाना पुलिस ने दोनों गो तस्करों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

होटलों में भेजने वाले थे मांस

तावडू क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली थी कि कलियाकी गांव का रहने वाला सुबीन तथा पाटुका गांव का रहने वाला वहीद धुलावट गांव से सटी अरावली पहाड़ी की तलहटी में छह गोवंशी लेकर आया है। दोनों गोवंशी का वध कर मांस होटलों में भेजने वाले हैं।

सूचना मिलते ही क्राइम ब्रांच प्रभारी इंस्पेक्टर सुभाष की टीम ने छापेमारी करने के लिए मौके पर पहुंची। पुलिस टीम को देखते ही तस्करों ने गोली चलानी शुरू कर दी। पुलिस की ओर से भी जवाब में गोली चलाई गई। पैर में गोली लगने से सुबीन घायल हो गया। उसे पुलिसकर्मियों ने दबाेच लिया।

यह भी पढ़ें- नूंह में KMP एक्सप्रेस-वे पर भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक से भिड़ा कोयले से लदा वाहन; चार लोगों की मौत

एक गोतस्कर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार

वहीद को पुलिसकर्मी प्रवीण ने पकड़ने का प्रयास किया तो उसने मांस काटने वाले बड़े चाकू से प्रवीण के पीठ पर वार किया और अंधेरे का लाभ लेकर भाग गया। सुबीन को नल्हड़ स्थित मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। प्रवीण को तावडू स्थित नागरिक अस्पताल ले जाया गया है।

दोनों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है। इस घटना से क्षेत्र के थाना प्रभारी की जिम्मेदारी पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। गांव के लोगों की माने तो थाना प्रभारी काे सूचना दी गई थी पर उनकी ओर से कोई कदम नहीं उठाए गए।

यह भी पढ़ें- Cyber Fraud: मुंबई पुलिस की जांच के बाद नूंह में सेक्सटॉर्शन गैंग का भंडाफोड़, वीडियो कॉल के जरिए 80 लोगों को ठगा