Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mewat News: खंड स्तर पर ही होगी मतों की गिनती, 30 अक्टूबर को जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य के लिए होगा मतदान

Mewat News सीईओ जिला परिषद प्रदीप अहलावत ने जिला परिषद व पंचायत समिति के मतों की गिनती के लिए बनाए गए यासीन मेव डिग्री कालेज में मतगणना केंद्रों का निरीक्षण किया। मतगणना केंद्रों से जुड़ी तैयारियों का निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए।

By Priyanka Dubey MehtaEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANUpdated: Tue, 25 Oct 2022 05:51 PM (IST)
Hero Image
खंड स्तर पर ही होगी मतों की गिनती : जागरण

मेवात, जागरण टीम: जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) एवं उपायुक्त अजय कुमार के निर्देश अनुसार सीईओ जिला परिषद प्रदीप अहलावत ने जिला परिषद व पंचायत समिति के मतों की गिनती के लिए बनाए गए यासीन मेव डिग्री कालेज में मतगणना केंद्रों का निरीक्षण किया। मतगणना केंद्रों से जुड़ी तैयारियों का निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों को जरूरी निर्देश दिए।

प्रदीप अहलावत ने बताया कि जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य के लिए डाले गए मतों की गिनती खंड स्तर पर ही की जाएगी। उन्होंने कहा कि 30 अक्टूबर को जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्य के लिए मतदान होना है। मतदान के बाद संबंधित केंद्रों पर बनाए गए स्ट्रांग रूम में ईवीएम मशीनें रखी जाएंगी।

राज्य निर्वाचन आयोग की ओर से मतगणना की तिथि घोषित होने तक सभी केंद्रों पर चौबीस घंटे सुरक्षा के कड़े प्रबंध होने चाहिए। मतगणना केंद्रों पर सीसीटीवी कैमरे व पर्याप्त संख्या में सुरक्षाकर्मी तैनात करने के भी निर्देश दिए।