Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Faridabad News: पलवल में स्कूल बस पलटी, 40 बच्चे थे सवार; बाल-बाल टला बड़ा हादसा

Faridabad News पलवल के हसनपुर खंड में मंगलवार को गांव भिडूकी स्थित नारायण विद्या निकेतन स्कूल की एक बस अनियंत्रित होकर खेतों में पलट गई। इस हादसे का कारण सामने से ट्रैक्टर आ जाना था। बता दें हसनपुर माहोली चौडरस आदि गाँवों के लगभग 30 से 40 बच्चे सवार थे। गनीमत रही कि बच्चों को कोई गंभीर चोटें नहीं आई।

By Ankur Agnihotri Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 27 Aug 2024 04:01 PM (IST)
Hero Image
Palwal Bus Accident: स्कूल बस पलटी ,बड़ा हादसा टला। फोटो जागरण

जागरण संवाददाता, पलवल। मंगलवार को हसनपुर खंड के गांव भिडूकी में स्थित नारायण विद्या निकेतन स्कूल की बस यूपी के गांव शाहपुर से बच्चों को लेकर बच्चों को लेकर आ रही थी सामने से ट्रैक्टर आ जाने के कारण बस अनियंत्रित हो गई तथा खेतों में पलट गई।

बस मे 30 से 40 बच्चे थे सवार

हादसे में हसनपुर ,माहोली,चौडरस आदि गांवों के लगभग 30 से 40 बच्चे सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस ने दो पलटा खाए और खेतों में जा गिरी। मौके पर उपस्थित लोगों ने बस के शीशे तोड़कर बच्चों को बाहर निकाला।

बस पलटने की सूचना मिलते ही बच्चों के परिजन पहुंचे

गनीमत रही कि बच्चों को कोई गंभीर चोटें नहीं आईं। बस पलटने की सूचना मिलते ही बच्चों के स्वजन घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े। सभी बच्चों को हल्की चोटें आईं, जिनको प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

उधर, हसनपुर थाना प्रभारी संजीव कुमार का कहना है कि हमें स्कूल बस पलटने की कोई सूचना नही मिली है। अगर कोई शिकायत आएगी तो उचित कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: Faridabad Accident: कार की टक्कर से पुलिस की गाड़ी पलटी, चार घायल; आरोपी ड्राइवर मौके से फरार