Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नायब सैनी ने आतिशी को दी बधाई, कहा- दिल्ली के हित में फैसला लेना केजरीवाल के नहीं

अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर आतिशी के हाथ में दिल्ली की कमान सौंप दी है। जिसको लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि इसके लिए मैं आतिशी को बधाई देना चाहता हूं। इसके बाद उन्होंने आतिशी को सलाह देते हुए कहा कि केजरीवाल के हित के बजाय दिल्ली की जनता की हित का ख्यान रखें।

By Jagran News Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Wed, 18 Sep 2024 01:59 PM (IST)
Hero Image
नायब सैनी ने आतिशी को दी बधाई। (फाइल फोटो)

एएनआई, चंडीगढ़। हरियाणा विधानसभा चुनाव 2024 के लिए सभी पार्टियां प्रचार-प्रसार में लगी है। भाजपा के टिकट बंटवारे को लेकर कई नेता नाराज हो गए थे, हालांकि, नामांकन वापस लेने के आखिरी दिन कई बागियों को भाजपा मनाने में कामयाब रही।

हालांकि, अभी भी भाजपा में अंदरूनी कलह की चर्चा चल रही है, जिसको लेकर कार्यवाहक मुख्यमंत्री नायाब सिंह सैनी ने जवाब दिया है। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी को बधाई देते हुए अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है।

आतिशी को सीएम सैनी ने दी बधाई

हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफे के बाद उन्होंने आतिशी के हाथ में दिल्ली की कमान सौंप दी है।

जिसको लेकर मुख्यमंत्री नायब सिंह ने कहा दिल्ली की प्रस्तावित सीएम आतिशी को इसके लिए बधाई देना चाहता हूं। लेकिन साथ ही साथ मैं उनसे ये अपील भी करना चाहता हू्ं कि वो दिल्ली की जनता के हित में फैसला लें न कि अरविंद केजरीवाल के हित में।

यह भी पढ़ें- पंजाब सहित 6 राज्यों का हरियाणा चुनाव पर दिखेगा असर, पढ़ें, कैसे सीमा से लगे राज्य इलेक्शन में निभाएंगे बड़ी भूमिका?

बीजेपी में अंदरूनी कलह पर क्या बोले सीएम?

वहीं, भारतीय जनता पार्टी के अंदरूनी कलह को लेकर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा कि भाजपा में कोई भी अंदरूनी कलह नहीं है। कांग्रेस में अंदरूनी कलह है।

भाजपा में कोई नाराज नहीं है, हर कोई कमल के लिए काम कर रहा है। बता दें कि हरियाणा के सभी 90 सीटों पर पांच अक्टूबर को मतदान कराए जाएंगे। वहीं, आठ अक्टूबर को चुनाव के नतीजे आएंगे।

यह भी पढ़ें- Haryana Election: 'भाजपा के लिए लड़ रहे चुनाव', भूपेंद्र हुड्डा ने इनेला-बसपा और हलोपा पर जमकर बोला हमला