Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sonipat Crime: ठक-ठक गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार, आरोपितों के खिलाफ दर्ज हैं 85 मुकदमे

Sonipat Crime सोनीपत की क्राइम यूनिट ने ठक-ठक गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपित गुलेल से गाड़ी का शीशा तोड़कर वारदातों को अंजाम देते थे। तीनों के खिलाफ 85 मामले दर्ज है। आरोपितों ने चार सितंबर को केएमपी पर गुरुग्राम के अधिवक्ता से 10.90 लाख रुपये लूटे थे। पढ़िए आखिर आरोपितों ने किन-किन वारदातों को अंजाम दिया है?

By Jagran News Edited By: Kapil Kumar Updated: Mon, 16 Sep 2024 06:17 PM (IST)
Hero Image
सोनीपत में ठक-ठक गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार। जागरण फोटो

जागरण संवाददाता, सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत जिले की क्राइम यूनिट ने ठक-ठक गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपित गुलेल से गाड़ी का शीशा तोड़कर वारदातों को अंजाम देते थे। तीनों के खिलाफ 85 मामले दर्ज है।

आरोपितों ने चार सितंबर को केएमपी पर गुरुग्राम के अधिवक्ता से 10.90 लाख रुपये लूटे थे। गिरफ्तार आरोपित सूरज उर्फ खोपड़ी, कर्ण उर्फ अवतार और विशाल उर्फ विशु मद्रास, तमिलनाडू के रहने वाले है जो कि हाल में दिल्ली के राजापुर और मधु विहार में किराए पर रह रहे थे। आरोपित सूरज पर 43, विशाल पर 27 और कर्ण पर 15 मामले दर्ज है। पुलिस ने आरोपितों को चार दिन के रिमांड पर लिया है।

गुरुग्राम के सेक्टर-4 के रहने वाले अधिवक्ता अजय ने पुलिस को बताया था कि वह पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय, चंडीगढ़ और जिला न्यायालय गुरुग्राम में बतौर अधिवक्ता कार्यरत है। वह 24 अगस्त को चंडीगढ़ से गुरुग्राम जा रहे थे। जब करीब एक बजे केएमपी पर पहुंचे तो बाइक सवार युवकों ने उसे कार में पंचर होने की बात कही।

उन्होंने आडोमीटर देखा तो सब सही दिख रहा था, जिसके चलते उन्होंने बाइक सवारों की बात अनसुनी कर आगे बढ़ गए। इसके बाद गाड़ी के पीछे टायर पर फायर गन से फायर किया गया जिससे कार का संतुलन बिगड़ गया। इसके बाद बाइक सवार एक युवक ने कार के बोनट, विंड स्क्रीन और बंपर पर मोबिल आयल फेंका। इंजन गर्म होने की वजह से धुआं उठने लगा।

अजय कुमार ने बताया कि जिससे उन्हें लगा की इंजन में आग लग गई। वह गाड़ी रोककर जांच करने लगे तो बाइक सवार युवक गाड़ी से उसका बैग निकाल ले गए जिसमें 10.90 लाख रुपये, लैपटाप, डेबिट-क्रेडिट कार्ड और क्लाइंट से संबंधित डाटा था। थाना राई ने मामला दर्ज कर लिया था। अब क्राइम यूनिट ने छानबीन कर आरोपित सूरज, विशाल और कर्ण को गिरफ्तार किया है।