Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Yamunanagar Crime: पहले की दोस्ती फिर लिव इन में रहकर 10 साल तक किया दुष्कर्म, अब शादी से मुकरा

हरियाणा के यमुनानगर (Yamunanagar Crime) से एक हैरान करने वाला दुष्कर्म का मामला सामने आया है। यहां एक 31 वर्षीय युवती ने आरोप लगाया है कि कालोनी के ही मयंक शर्मा नाम के एक युवक ने 10 साल तक लिव इन में रखकर उसके साथ दुष्कर्म किया। हालांकि जब युवती ने आरोपित से शादी करने के लिए दबाव बनाया तो वह मुकर गया।

By Avneesh kumar Edited By: Nitish Kumar Kushwaha Updated: Mon, 26 Aug 2024 05:55 PM (IST)
Hero Image
शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म का मामला। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जागरण संवाददाता, यमुनानगर। हरियाणा के यमुनानगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आ रहा है। यहां एक युवक ने शादी का झांसा देकर एक युवती को 10 साल तक लिव इन में रखा। हालांकि, जब उस युवती ने शादी का दबाव बनाया तो आरोपित ने इनकार कर दिया और किसी अन्य युवती से सगाई कर ली।

युवती ने आरोप लगाया है कि आरोपित युवक उससे शादी का वादा कर सालों से दुष्कर्म करता आ रहा था। इस मामले को लेकर गांधीनगर थाना पुलिस ने केस दर्ज किया है।

शादी का झांसा देकर बनाता था संबंध

पुलिस को दी शिकायत के अनुसार, 31 वर्षीय युवती की कालोनी के ही एक युवक मयंक शर्मा से दोस्ती हो गई। मयंक ने उससे शादी का वादा किया। जिसके बाद दोनों लिव इन में रहने लगे। इस दौरान आरोपित उसके साथ संबंध बनाता रहा।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: भिवानी में लिव-इन में रह रही महिला की मौत, पीठ पर मिले लाठियों से पीटने के निशान; मामला दर्ज

वर्ष 2015 से 2024 तक दोनों लिव इन में रहे। जब भी वह उस पर शादी का दबाव बनाती तो वह अपनी मां से बात करने की कहकर टाल देता। इसी तरह से चलता रहा। कुछ दिन पहले फिर युवती ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो वह गाली गलौज करने लगा।

शराब के नशे में मारपीट का भी आरोप

आरोप है कि शराब के नशे में मारपीट भी की। जिसके बाद वह आरोपित युवक के पास से चली गई। जिसके कुछ दिन तक उनके बीच में कोई बात नहीं हुई। उसकी मां से बात की तो उसने भी बेटे से शादी कराने से इनकार कर दिया।

इसके बावजूद युवती उससे ही शादी पर अड़ी रही। उसने एक अन्य युवती के साथ आरोपित मयंक को गुरुग्राम में एक होटल में भी पकड़ा। जिसके बाद आरोपित ने माफी मांगी। बाद में पता लगा कि आरोपित की किसी अन्य से सगाई हो गई है। उसके परिवार वालों से शादी कराने से साफ इनकार कर दिया।

यह भी पढ़ें: Haryana Crime: हरियाणा के जींद में नाबालिग से होटल में दोस्तों ने की हैवानियत, मामले में एक आरोपी गिरफ्तार