Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Girl Student Suicide: कुल्लू में जिया पुल से कूद स्कूल की छात्रा ने की आत्महत्या, बैग से मिला सुसाइड नोट

Girl Student Suicide कुल्लू के जिया पुल से एक स्कूली छात्रा ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम को छात्रा ने छलांग लगाई थी। छात्रा को लोगों ने पुल पर घूमते हुए देखा था। वह थोड़ी देर में लापता हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Virender KumarUpdated: Wed, 23 Nov 2022 01:26 PM (IST)
Hero Image
Girl Student Suicide: कुल्लू में जिया पुल से कूद स्कूल की छात्रा ने आत्महत्या की।

कुल्लू, संवाद सहयोगी। Girl Student Suicide, कुल्लू के जिया पुल से एक स्कूली छात्रा ने छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम को छात्रा ने छलांग लगाई थी। छात्रा को लोगों ने पुल पर घूमते हुए देखा था। वह थोड़ी देर में लापता हो गई। इस बारे में ग्राम पंचायत जिया के प्रधान संजीव कुमार ने भुंतर पुलिस की सूचना दी कि किसी छात्रा ने जिया पुल से छलांग लगा लगाई है। पुलिस शाम को ही मौके पर पहुंच गई थी, लेकिन उस समय छात्रा का कोई पता नहीं चल पाया।

सुबह मिला शव

सुबह लोगों को छात्रा ब्यास -पार्वती संगम के बीच में फंसी दिखी तो पुलिस को सूचित किया। पुलिस मौके पर पहुंची व राफ्टिंग के सहयोग से रेस्क्यू कर शव को बाहर निकाला। सूचना मिली कि यह शव उसी छात्रा का है जिसने शाम को जिया पुल से छलांग लगाई थी। छात्रा का स्कूली बैग भी पुल पर ही पड़ा था और मौके पर सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। शव को पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू लाया गया है। छात्रा अपने दादा-दादी के पास मौहल में रहती है। छात्रा ने पुल से छलांग किन कारणों से लगाई इसकी जांच आरंभ कर दी है।

क्या कहते हैं पुलिस अधिकारी

उधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कुल्लू आशीष शर्मा ने बताया कि पुलिस को ब्यास -पार्वती में नाबालिग छात्रा का शव मिला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : Trekker Missing in Avalanche: चौथे दिन पर्वतारोही का सुराग मिलने की बढ़ी आस, इस डिवाइस की मदद से ढूंढ रही टीम

चुवाड़ी के जंगल में युवक की मौत

चंबा जिले के पुलिस थाना चुवाड़ी के तहत एक युवक की गिरने से मौत हो गई। कलहेतर गांव का क्षितिज शर्मा पुत्र अजय कुमार मंगलवार शाम जंगल से लकड़ियां लेने गया था। जब रात होने के बावजूद युवक नहीं लौटा तो स्वजन ने उसकी तलाश की लेकिन, नहीं मिला। इसके बाद बुधवार सुबह ग्रामीणों ने फिर से उसकी तलाश की तो जंगल में उसका शव मिला। गिरने से मृतक के सिर पर चोट आई है। घटना को लेकर पुलिस थाना चुवाड़ी में मामला दर्ज किया है व कार्रवाई की जा रही है। नागरिक चिकित्सालय चुवाड़ी में पोस्टमार्टम के बाद शव स्वजन को सौंप दिया है। घटना से क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है।

यह भी पढ़ें : Truck Accident in Shimla: टूटीकंडी बाईपास पर टायर फटने से बीच सड़क पलटा ट्रक, चालक आइजीएमसी में भर्ती

यह भी पढ़ें : HRTC Bus Incident: बंजार में पास देते HRTC बस का टायर सड़क से निकला, बाल-बाल बची 40 यात्रियों की जान