Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mandi News: जयराम ठाकुर ने किया जनसभा को संबोधित, बोले- जल्द होगा कीरतपुर-नागचला फोरलेन का उद्घाटन, मिलेंगे PM मोदी से

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि कीरतपुर-नागचला फोरलेन के उदघाटन को लेकर बोले कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलेंगे। फोरलेन से पर्यटकों को बढ़ावा मिला है। शनिवार को मंडी में एक निजी शैक्षणिक संस्थान के वार्षिक उत्सव में जयराम ठाकुर ने कहा कि नववर्ष पर हिमाचल में हमेशा पर्यटक आते हैं। सभी का यहां स्वागत है। उन्होंने नए वर्ष को लेकर भी संबोधन दिया।

By Hansraj Saini Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sat, 30 Dec 2023 09:29 PM (IST)
Hero Image
नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर मंडी में आयोजित एक कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए

जागरण संवाददाता, मंडी। नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने कहा कि कीरतपुर-नागचला फोरलेन (Kiratpur-Nagchala Four Lane) का विधिवत उदघाटन जल्द होगा और वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (PM Modi) से मिलेंगे। फोरलेन से पर्यटकों को बढ़ावा मिला है। विकास की नई गाथा भी लिखी जाएगी।

शनिवार को मंडी में एक निजी शैक्षणिक संस्थान के वार्षिक उत्सव में जयराम ठाकुर ने कहा कि नववर्ष पर हिमाचल में हमेशा पर्यटक आते हैं। सभी का यहां स्वागत है। सब शांतिपूर्वक वातावरण में नए वर्ष का आनंद लें, इसके लिए कानून व्यवस्था चुस्त-दुरुस्त रहनी चाहिए।

नियमानुसार होगी कार्रवाई

कानून की अवहेलना करने वालों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई होनी चाहिए। कानून-व्यवस्था के बिना नए साल के उत्सव का आनंद नहीं लिया जा सकता है। कानून व्यवस्था जितनी चुस्त-दुरुस्त होगी, पर्यटक उतने ही निश्चिंत भाव से हिमाचल में आएंगे।

शिक्षण के साथ व्यवसायिक प्रशिक्षण भविष्य में रोज़गार की दृष्टि से महत्वपूर्ण हैं। प्रधानमंत्री मोदी के विकसित भारत का सपना तभी आसानी से साकार होगा जब हर भारतीय के हाथ में कौशल होगा। उन्होंने उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले छात्रों को पुरस्कृत किया और सभी को उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना दी।

ये भी पढे़ं- दलाईलामा व विक्रमादित्य सिंह सहित इन्हें मिला राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का न्योता, 17 जनवरी को अयोध्या के लिए होंगे रवाना