Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Mandi Crime: खौफनाक! अध्‍यापिका ने बच्‍चों को डांटने के लिए हाथ में उठाया चाकू, इंटरनेट पर वीडियो वायरल

Mandi Crime हिमाचल प्रदेश के मंडी में शिक्षिका की अभद्रता सामने आई है। अध्‍यापिका ने बच्‍चों को डांटने के लिए हाथ में चाकू उठा लिया। इस दौरान किसी ने पढ़ाते समय अध्यापिका की वीडियो बना दी। बताया जाता है कि इस वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड भी किया गया था। स्कूल प्रधानाचार्य ने इस पूरे प्रकरण की जानकारी शिक्षा उपनिदेशक को भी सौंप दी।

By Himani Sharma Edited By: Himani Sharma Updated: Mon, 29 Apr 2024 01:31 PM (IST)
Hero Image
अध्‍यापिका ने बच्‍चों को डांटने के लिए हाथ में उठाया चाकू (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, मंडी। Mandi Crime News: नाचन क्षेत्र की उच्च पाठशाला पलौहटा में एक अध्यापिका ने बच्चों को डांटने के लिए अपने हाथ में चाकू ले लिया। अध्यापिका के इस व्यवहार पर बच्चों के अभिभावक भड़क गए हैं। अभिभावकों ने अध्यापिका के इस तरह के व्यवहार की प्रधानाचार्य से शिकायत की है। दरअसल करीब छह माह पूर्व स्कूल में छात्रवृत्ति के लिए फार्म भरते समय बच्चे अपने साथ मोबाइल फोन भी लाए थे।

अध्‍यापिका की वीडियो इंटरनेट पर कर दी अपलोड

इस दौरान किसी ने पढ़ाते समय अध्यापिका की वीडियो बना दी। बताया जाता है कि इस वीडियो को इंटरनेट पर अपलोड भी किया गया था। पिछले दिनों जब स्कूल में आयोजित अध्यापक-अभिभावक संघ की बैठक में एक अभिभावक ने अध्यापिका की वीडियो को लेकर बात की तो अध्यापिका यह सुन कर चुप रही। अगले दिन 25 मई को अध्यापिका ने दसवीं कक्षा में पढ़ने वाले छात्रों को बुला कर वीडियो बनाने वाले के बारे में पूछा।

यह भी पढ़ें: Himachal News: 'विक्रमादत्य को क्या पता गरीब और गरीबों की मजबूरी', कंगना रनौत ने कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना

अध्‍यापिका ने बच्‍चों पर बनाया दबाव

इस दौरान फल व सब्जी काटने के लिए कमरे में रखे चाकू को अध्यापिका ने हाथ में पकड़ कर बच्चों पर दबाव बनाने की कोशिश की। अभिभावक धर्मेंद्र ने अध्यापिका के इस व्यवहार की प्रधानाचार्य से शिकायत की। इस पर स्कूल प्रधानाचार्य ने विवाद को सुलझाने के लिए दोनों पक्षों को बिठाया।

यह भी पढ़ें: Vikramaditya Singh: 'टाइम पास अभिनेता चाहिए या समर्पित नेता, तय करे जनता', विक्रमादित्य सिंह ने कंगना रनौत पर बोला हमला

इस पर शिकायतकर्ता ने अपनी शिकायत को वापस ले लिया। स्कूल प्रधानाचार्य ने इस पूरे प्रकरण की जानकारी शिक्षा उपनिदेशक को भी सौंप दी। जिसपर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। लेकिन अब स्कूल के एक अन्य अभिभावक ने अपने बच्चे के साथ हुए इस व्यवहार की स्कूल प्रधानाचार्य को शिकायत सौंप दी। इस पर अब यह मामला एक बार फिर सुर्खियों में आ गया है।