Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Shimla Accident: शिमला में सड़क हादसा! खाई में गिरी कार... 2 युवकों की दर्दनाक मौत, जानें कैसे हुआ हादसा

राजधानी शिमला में शनिवार सुबह सड़क हादसा होने से 2 युवकों की मौत हो गई। दोनों मृतक युवक चौपाल के रहने वाले हैं और उनकी मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा सुबह करीब साढ़े सात बजे से पौने आठ बजे के बीच में पेश आया है। पुलिस का इस घटना पर कहना है कि यह सड़क हादसा भट्टाकुफर ढली मार्ग पर हुआ।

By Rohit Sharma Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Sat, 30 Dec 2023 05:03 PM (IST)
Hero Image
शिमला में खाई में कार गिरने से 2 युवकों की हुई दर्दनाक मौत (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, शिमला। Car Ditch Fell Into Ditch: हिमाचल की राजधानी शिमला में शनिवार सुबह सड़क हादसा पेश आया है। इस सड़क हादसे में 2 युवकों की मौत हुई है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार यह सड़क हादसा भट्टाकुफर ढली मार्ग पर पेश आया है।

इसमें चौपाल के रहने वाले 2 युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा सुबह करीब साढ़े सात बजे से पौने आठ बजे के बीच में पेश आया है।

पुलिस ने घटना पर ये कहा

पुलिस के मुताबिक,दोनो युवक एक हरियाणा नंबर की कार में सवार थे। भट्टाकुफर-ढली मार्ग पर शिवमंदिर के समीप कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचित किया।

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर युवकों को खाई से निकालने के प्रयास तेज कर दिए। मृतकों की पहचान चौपाल निवासी प्रियांशु व रितिक के रूप में हुई है, जिनकी आयु 23 वर्ष बताई जा रही है।

लोगों कि हादसे रोकने के लिए किया जा रहा जागरूक

एसएचओ ढली विरोहन नेगी ने हादसे की पुष्टि की है। एक ओर परिवहन विभाग और पुलिस विभाग की ओर से प्रदेश में सड़क हादसों पर रोकने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है, तो वहीं दूसरी ओर सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे है।

पहले भी हुए हादसे

इसी सप्ताह शिमला में एमएलए क्रॉसिंग के समीप एक निजी बस भी खाई में गिर गई थी, हालांकि राहत की बात यह थी कि इस हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ था।

परिवहन विभाग और पुलिस विभाग के अधिकारियों ने लोगों से अपील की है कि सड़क पर गाड़ी चलाते समय सावधानी बरते और यातायात नियमों का पालन करें।

ये भी पढे़ं- E-Vehicles को बढ़ावा दे रही हिमाचल सरकार, 1 जनवरी से नहीं खरीदे जाएंगे डीजल-पेट्रोल वाहन; CM सुक्‍खू ने दिए निर्देश