Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: शिमला में चलती बस में ड्राइवर को आया चक्कर, बैक टू बैक आठ गाड़ियों को मारी टक्कर; बाल-बाल बची सवारियां

शिमला (Shimla Bus Accident) में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। दरअसल आइजीएमसी रोड पर चलती बस के चालक को अचानक चक्कर आ गया और देखते ही देखते बस ने सड़क के किनारे पार्क करीब आधा दर्जन गाड़ियों को टक्कर मार दी।

By Jagran NewsEdited By: Gurpreet CheemaUpdated: Fri, 27 Oct 2023 06:25 PM (IST)
Hero Image
शिमला में चलती हुई बस में ड्राइवर को चक्कर आया, अनियंत्रित हुई बस

जागरण संवाददाता, शिमला। राजधानी शिमला के सर्कुलर रोड पर चलती बस के चालक को अचानक चक्कर आ गया। चक्कर आने के बाद चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण पूरी तरह खो दिया। इस दौरान बस अनियंत्रित हो गई व सड़क के किनारे पार्क गाड़ियों को जोर की टक्कर मारी। इस टक्कर में आधा दर्जन के करीब गाड़ियां बूरी तरह क्षतिग्रसत हुई हैं।

हादसा इंदिरा गांधी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (आइजीएमसी) के पास हुआ है, गनीमत यह रही कि हादसे में कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है। पुलिस के अनुसार, निजी बस के चालक को चलती बस में ही चक्कर आ गया। इसके बाद आइजीएमसी एवं कैंसर अस्पताल के ठीक नीचे सर्कुलर रोड पर पार्क गाड़ियों को टक्कर लगी। इससे कई गाड़ियों को काफी नुकसान हुआ है।

बस में बैठी थीं काफी सवारियां

इस हादसे के वक्त बस में काफी सवारियां थीं, लेकिन किसी को कोई चोट नहीं आई। ड्राइवर को आईजीएमसी शिमला में भर्ती कराया गया। इस हादसें के दौरान सर्कुलर रोड पर करीब एक घंटे तक वाहनों की लंबी लाइन लगी रही। पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और चालक को उपचार के लिए आइजीएमसी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।