Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फोटो फ्रेम से दीवार सजाने का पुराना घिसा-पिटा ट्रेंड छोड़! ट्राई करें खूबसूरत Wall Art Design,आजकल हैं बेहद ट्रेंड में

घर की दीवारों को खूबसूरत बनाने के लिए आप यहां दिए गए Wall Art को खरीद सकते हैं जो आपको घर की चकाचौंद को बढ़ाने के साथ-साथ मेहमानों के सामने आपके घर की शान-ओ-शौकत बढ़ाने का काम करेंगी। इन खूबसूरत वॉल आर्ट डिजाइन से आपके घर को बेहद लग्जरियस और मॉर्डन लुक मिलेगा। अमेज़न पर खूबसूरत दिखने वाली दीवारो की आर्ट पेंटिंग को बेहद कम कीमत में खरीद सकते है।

By Chhaya Sharma Edited By: Chhaya Sharma Updated: Tue, 16 Jul 2024 07:03 PM (IST)
Hero Image
Best Wall Art Design For Home Image

घर को खूबसूरत बनाने के लिए कई चिजें बेहद जरूरी होती हैं, जैसे घर का रंग और खूबसूरत फर्निचर,लेकिन फिर भी खाली और सुनी दीवारें अच्छी नहीं लगती हैं और दीवारों पर फोटो फ्रेम लगाना बहन पुराना और घिसा-पिटा ट्रेंड है, ऐसे में आपके अपने घर की दीवारों को खूबसूरत बनाने के लिए यहां दिए गए Wall Art Design का इस्तेमाल कर सकते हैं, जो आपके घर को हद लग्जरियस और मॉर्डन लुक देने का काम करेगी। इन खूबसूरत दिखने वाली दीवारो की आर्ट पेंटिंग से घर की चकाचौंद के साथ-साथ मेहमानों के सामने आपकी शान-ओ-शौकत भी बनी रहेगी।

यहां दी गई सभी वॉल आर्ट डिजाइन के यूज से आपके घर के इंटीरियर का पूरा लुक बदल जायेगा और घर आया हर इंसान और मेहमान आपके घर की खूबसूरती की तारीफ करता नहीं थकेगा और हो सकता हैं पड़ोसी भी आपके देखा-देखी ये Wall Art Painting ऑर्डर कर बैठे। इन वॉल आर्ट मे आपको कई सारे यूनिक और स्टाइलिश डिजाइन ऑप्शन मिलते हैं, जिसे आप अपनी पसंद और घर के इंटीरियर की डेकोरेशन के अनुसार खरीद सकते हैं।

वॉल आर्ट डिजाइन (Wall Art Design) कीमत और क्वालिटी

यहां दी गई सभी वॉल आर्ट पेंटिंग को मजबूत मेटल के मटेरियल से बनाया गया हैं, जो जल्दी खराब नहीं होती हैं, इन्हें आप गंदा होने पर आसानी से कपड़े से साफ कर सकते हैं, इसके अलावा इन Home Decor वॉल आर्ट का वजन काफी हल्का होता है, जिसकी मदद से आप इन्हें आसानी से दीवार पर लगा सकते हैं।

1. ZasaDecor Metal Sun With Flying Birds Set Of 8 Wall Art For Living Room

गोल्डन कलर और उड़ने वाले पक्षी के डिजाइन में आने वाला यह वॉल आर्ट दिखने में बेहद ज्यादा खुबसूरत है और आपके घर को मॉर्डन लुक देने का काम करता हैं। इसे आप अपने घर के लिविंग रूम और बेडरूम दोनों के लिए खरीद सकते हैं।

इस वॉल आर्ट डिजाइन को मेटल के मटेरियल से बनाया है, जिसकी वजह से यह काफी मजबूत और टिकाऊ है और इसका वजन भी बेहद कम हैं, जिसकी वजह से आप इसे आसानी से दीवार पर टांग सकते हैं। बड़ी और चौड़ी दीवारो पर यह बेहद खूबसूरत लगता हैं। Wall Art Painting Price: Rs 5,749

2. Malik Designs Metal Peacock Multicolor Wall Art For Living Room

घर को नया और खूबसूरत लुक देने के लिए यह वॉल आर्ट सबसे अच्छा चुनाव हैं। इसमें आपको खूबसूरत मोर का डिजाइन मिलता है, जो आपकी दीवार को बेहद अट्रैक्टिव बनाता हैं।

इस वॉल आर्ट डिजाइन को आप बड़े और छोटे दोनों घरो के लिए खरीद सकते हैं। इसमें वॉल आर्ट में आपको LED लाइट का भी खास ऑप्शन दिया गया हैं, जो इसे और भी ज्यादा स्पेशल बनाता हैं। Wall Decor Art Price: Rs 4,999

3. PAPER PLANE DESIGN Abstract Canvas Wall Paintings For Home

यह खूबसूरत कैनवास पेंटिंग से घर की खूबसूरती बढ़ाने के लिए सबसेबेस्ट हैं। इस वॉल आर्ट को आप लिविंग रूम और बेडरूम दोनों के लिए खरीद सकते हैं। यूजर्स ने इस पेंटिंग को बेहद अच्छी रेटिंग दी हैं।

इस Wall Paintings For Home में आपको कई सारे कलर और डिजाइन आसानी से मिल जाते हैं, जिसे आप अपनी पसंद के अनुसार खरीद सकते हैं। इस वॉल आर्ट डिजाइन पर धूल और मिट्टी हटाने के लिए आप सुखें और साफ कपड़े का यूज कर सकते हैं। Wall Art Painting Price: Rs 4,083

4. pranjals Deer And Butterfly Metal Frame Wall Art For Living Room

खूबसूरत हिरण के डिजाइन में आने वाला यह वॉल आर्ट आपके घर को बेहद यूनिक और मॉर्डन लुक देने का काम करता हैं। इसे बनाने में मजबूत और टिकाऊ मेटल का यूज किया गया हैं, जिसका वजन भी काफी हल्का हैं।

इस वॉल आर्ट डिजाइन को आप छोटे और बड़े दोनों साइज के रूम के लिए खरीद सकते हैं। डार्क रंग की दीवार पर यह डिजािन बेहद खूबसूरत लगता हैं। गंदा होने पर आप इसे आसानी से सुखे कपड़े से साफ कर सकते हैं। Wall Decor Art Price: Rs 4,699

5. ARCADIA Metal Flower Design Wall Art For Living Room

फूलों के खूबसूरत और अट्रैक्टिव डिजाइन में आने वाला यह वॉल आर्ट बड़े घरों के लिए सबसे बेस्ट हैं। इस डिजाइन की मदद से आप अपने घर के लुक को बेहद अट्रैक्टिव और मॉर्डन बना सकते हैं।

इस वॉल आर्ट डिजाइन में आपको कई सारे यूनिक कलर, साइज और डिजाइन ऑप्शन मिलते हैं, जिसे आप अपनी पसंद केअनुसार अमेज़न पर खीरद सकते हैं। इस वॉल आर्ट को आप घर के आवाना ऑफिस के रिसेप्शन को सजाने के लिए भी खरीद सकते हैं। Wall Art Painting Price: Rs 3,989

Disclaimer: इस लेख के निर्माण में जागरण के पत्रकार शामिल नहीं हैं और यहां कीमतें भी अमेजन के संबंध में परिवर्तन के अधीन हैं। ऊपर दिए गए सभी प्रोडक्ट यूजर रेटिंग के आधार पर रखे गए हैं, जिनकी सेल्स, सर्विस या किसी भी प्रकार के विवाद के लिए जागरण उत्तरदायी नहीं है।