Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jammu Road Accident: टैंकर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, नरवाल फल मंडी में काम करता था; घर जाते समय हुआ हादसा

जम्मू शहर के नरवाल इलाके में तेज रफ्तार तेल टैंकर ने एक मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। नरवाल पुलिस ने उस टैंकर को भी जब्त कर लिया जिसने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी थी। त्रिकुटा नगर पुलिस थाने में टैंकर मालिक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है।

By Jagran NewsEdited By: Monu Kumar JhaUpdated: Sun, 05 Nov 2023 09:11 AM (IST)
Hero Image
टैंकर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, जम्मू। (Jammu Road Accident) शहर के नरवाल इलाके में तेज रफ्तार तेल टैंकर ने एक मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। मृत युवक राहुल शर्मा (22) अखनूर का रहने वाला था। नरवाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिवार को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया।

टैंकर मालिक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज

नरवाल पुलिस ने उस टैंकर को भी जब्त कर लिया जिसने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी थी। त्रिकुटा नगर पुलिस (Jammu Police) थाने में टैंकर मालिक पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। हादसे में मारा गया राहुल कुमार नरवाल फल एवं सब्जी मंडी में काम करता था। हादसे के समय अपने घर जाने के लिए वह मोटरसाइकिल से जा रहा था।

इस प्रकार हुई घटना

यह हादसा शनिवार दोपहर नरवाल फल एवं सब्जी मंडी के नजदीक पेश आया। बाइक (जेके02बीआर-1339) पर सवार होकर राहुल होकर मंडी से नरवाल मार्ग की ओर जा रहा था। इस दौरान पनामा चौक से नरवाल की ओर जा रहे एक तेल टैंकर ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें: Jammu Crime: थानों में चोरी की कई वारदातों में शामिल आरोपित पर लगाया गया PSA, बातचीत में पुलिस ने कही ये बात

पुलिस ने घायल को जीएमसी अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

टक्कर लगते ही मोटरसाइकिल सवार युवक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर पड़ा। इस दौरान उसे गंभीर चोट आई। राहगीरों की मदद से नरवाल पुलिस ने घायल मोटरसाइकिल सवार को जीएमसी अस्पताल में पहुंचाया। प्राथमिक जांच में डाक्टरों ने उसे मृत लाया हुआ घोषित कर दिया।

पुलिस ने इस मामले में घटनास्थल पर मौजूद लोगों से बात कर हादसे के बारे में जानकारी जुटाई है। वहीं, हादसे की सूचना मिलने के बाद राहुल के परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें: Jammu Crime: दादी-पोती का हत्यारा निकला उन्हीं का खून, सिरफिरे युवक ने धारदार हथियार से उतार था मौत के घाट