Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Dumka News : ससुराल नहीं आऊंगी... पति को यह बात नहीं आई रास, गम में पहले बना देवदास फिर मौत को लगा लिया गले

दुमका में पति ने पत्नी के मायके से न आने के गम में दिवाली की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल नगर थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर स्थित बाउरीपाड़ा में पत्नी मायके से नहीं आई थी। इसी गम में चालक पति पालो मांझी ने रविवार को फांसी लगाकर जान दे दी। सोमवार को पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

By Rajeev RanjanEdited By: Shashank ShekharUpdated: Mon, 13 Nov 2023 03:13 PM (IST)
Hero Image
गम में पहले बना देवदास फिर मौत को लगा लिया गले

जागरण संवाददाता, दुमका। झारखंड के दुमका से दर्दनाक मामला सामने आया है, जहां पति ने दिवाली की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। दरअसल, नगर थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर स्थित बाउरीपाड़ा में पत्नी मायके से नहीं आई। इसी गम में चालक पति पालो मांझी ने रविवार की रात घर में ही फांसी लगाकर जान दे दी।

घटना की सूचना मिलने पर सोमवार को पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है। वहीं, मृतक के भाई शिवलाल यादव के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

एक माह पहले पति-पत्नी के बीच हुआ था विवाद 

मिली जानकारी के अनुसार, एक माह पहले पति और पत्नी के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी। इसके बाद नाराज होकर पत्नी अपने तीन बच्चों को साथ लेकर मायके आसनसोल चली गई। बाद में पति का दिमाग शांत हुआ तो पत्नी को मायके से बुलाने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह ससुराल आने के लिए तैयार नहीं हुई।

पत्नी की इस हरकत से परेशान होकर पति गम में जमकर शराब पीने लगा। रविवार की रात को खाना के बाद वह सो गया। सुबह मां दरिद्र भगाने के लिए घर से बाहर आई तो देखा कि बेटे के कमरे का दरवाजा खुला हुआ है। अंदर जाकर देखा तो युवक का शव लटक हुआ था।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें.

पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल

घटना की सूचना मिलने पर सोमवार की सुबह नगर थाना की पुलिस आई और शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए चली गई। अब पति की मौत की खबर सुनने के बाद से घर आई पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

यह भी पढ़ें: इश्क का ऐसा अंजाम! दो बीवियों वाले पति का उतरा प्यार का भूत, पहली पत्नी से मिलने पर ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई

यह भी पढ़ें: Jharkhand Crime News : लोहरदगा में दिवाली की रात बदमाशों का तांडव, लूटपाट के बाद की फायरिंग; महिला को लगी गोली