Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Jharkhand: छात्रा निवेदिता की जान लेने वाले सनकी आशिक ने खुद को मारी गोली, एक तरफा प्यार में की आत्महत्या

अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित पटेल पार्क के समीप प्रोफेसर की बेटी की हत्या करने वाले आरोपित अंकित ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली। छात्रा निवेदिता से एक तरफा प्यार करने वाले सनकी आशिक अंकित ने खुद को एक गोली मारी है।

By Jagran NewsEdited By: Yashodhan SharmaUpdated: Sat, 13 May 2023 09:07 PM (IST)
Hero Image
प्रोफेसर की बेटी की जान लेने वाले सनकी आशिक ने खुद को मारी गोली

जागरण संवाददाता, रांची। झारखंड में अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित पटेल पार्क के समीप प्रोफेसर की बेटी की हत्या करने वाले आरोपित अंकित ने शुक्रवार को आत्महत्या कर ली।

छात्रा निवेदिता से एक तरफा प्यार करने वाले सनकी आशिक अंकित ने खुद को एक गोली मारी है। पुलिस का कहना है कि छात्रा की हत्या करने के बाद आरोपित कोकर इलाके में आ गया था, जहां वह एक निर्माणाधीन मकान में था।

शाम के वक्त लोगों को गोली चलने की आवाज आई तो मौके पर लोग पहुंचे। लोगों ने देखा कि युवक की मौत हो चुकी है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

आरोपी की तलाश में थी पुलिस

अंकित की तलाश में छापेमारी की जा रही थी। छात्रा निवेदिता की दोस्त ने बताया था कि निवेदिता शनिवार को अपने पिता के साथ हमेशा के लिए नवादा जाने वाली थी।

अंकित निवेदिता को काफी ज्यादा परेशान करने लगा था। इधर कुछ दिनों से छात्रा के मोबाइल पर सिर्फ घरवालों का फोन आता था।

मरने से पहले फेसबुक पर अपलोड किया वीडिओ

निवेदिता इसके अलावा किसी से बातचीत नहीं करती थी। वहीं अंकित ने आत्महत्या करने से पहले फेसबुक पर अपना वीडियो अपलोड किया है।