Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Hazaribagh Accident News: हाईवा में ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, चालक व उप चालक दोनों भाई की मौत

Hazaribagh Road Accident News झारखंड के हजारीबाग जिले में सड़क के किनारे खड़े एक हाईवा में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना में चालक और उप चालक दोनों की मौत हो गई। दोनों मृतक आपस में चचेरे भाई थे।

By Jagran NewsEdited By: Sanjay KumarUpdated: Thu, 10 Nov 2022 08:59 AM (IST)
Hero Image
Hazaribagh Road Accident News: हाईवा में ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, चालक व उप चालक दोनों भाई की मौत।

दारू (हजारीबाग), जासं। Hazaribagh Road Accident News झारखंड के हजारीबाग जिले के दारू थाना क्षेत्र के एनएच 100 झुमरा तिलैया में ट्रक दुर्घटना में चालक और उप चालक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना बुधवार देर रात करीब 2:00 बजे की है। जानकारी के मुताबिक, सरिया लेकर ट्रक गिरिडीह से हजारीबाग आ रहा था। इसी दौरान सड़क के किनारे खड़े एक हाईवा में ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इसमें मौके पर ही कुबरी जमुआ निवासी चालक 30 वर्षीय सचिन यादव और उपचालक 18 वर्षीय राजकुमार यादव की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि दोनों मृतक आपस में चचेरे भाई थे।

दुर्घटनाग्रस्त ट्रक।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा अस्पताल

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को ट्रक से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए शेख भिखारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। पुलिस को शव को निकालने में भी काफी मशक्कत करनी पड़ी। गैस कटर की सहायता से ट्रक के अगले हिस्से को काट कर शव को निकाला गया था।

सड़क के किनारे खड़े वाहनों की वजह होती है कई बड़ी दुर्घटना

मालूम हो कि बेतरतीब खड़े वाहन हमेशा से दुर्घटना का कारण बनते रहे हैं। इस बार भी सड़क के किनारे खड़ी हाईवा दोनों भाइयों के लिए मौत बनकर सामने आई। हजारीबाग में कई बड़ी दुर्घटना सड़क के किनारे खड़े वाहनों की वजह से हुई है। लेकिन कभी भी इन वाहनों पर ठोस कार्रवाई नहीं होती।