Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Maharashtra: नासिक में कुएं में मिला महिला और उसकी तीन बेटियों का शव, दो दिन से थे लापता, जानें क्या है मामला

महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक कुंए में एक महिला और उसकी तीन बेटियों का शव मिला है। पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले चारों के लापता होने की शिकायत मिली थी। लेकिन शनिवार को हमें सूचना मिली कि चार शव कुएं में पड़े हैं। शिनाख्त करने के बाद पता चला कि ये चारों दो दिन से लापता थे।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Updated: Sat, 06 Jul 2024 07:46 PM (IST)
Hero Image
महाराष्ट्र के नासिक जिले में महिला और उसकी तीन बेटियों के शव पुलिस को कुएं में तैरते हुए मिले हैं।

पीटीआई, नासिक। महाराष्ट्र के नासिक जिले में एक 30 वर्षीय महिला और उसकी तीन बेटियों के शव दो दिन पहले लापता होने के बाद शनिवार को कुएं में तैरते हुए मिले। इस मामले में पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है, लेकिन विभिन्न कोणों से जांच की जा रही है।

4 जुलाई से लापता थी महिला 

पुलिस के अनुसार, महिला और उसकी बेटियां 4 जुलाई को मोथे साकोड़े गांव में अपने घर से लापता हो गई थीं, जिसके बाद उसके पति तुकाराम देशमुख ने तलाश शुरू की। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को एक किसान ने मोथे साकोड़े गांव में आराम नदी के किनारे स्थित एक कुएं में एक लड़की का शव तैरता हुआ देखा।

पुलिस ने कहा, "शव को बाहर निकाला गया और उसकी पहचान तुकाराम देशमुख की सबसे बड़ी बेटी के रूप में हुई। इसके बाद दो और शव पानी से निकाले गए। मृतकों की पहचान सरला देशमुख, संध्या (7), मनश्री (6) और वेदश्री (18 महीने) के रूप में हुई है।" फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।