Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sharad Pawar: 'हम PM मोदी पर ऐसी टिप्पणी स्वीकार नहीं करेंगे', पवार की खरी-खरी; I.N.D.I.A पर भी कही बड़ी बात

इंडिया ब्लॉक पार्टियों की बैठक पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले मामले में बयान दिया। एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा वह हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं और अगर किसी अन्य देश का कोई भी व्यक्ति (जो किसी भी पद पर है) हमारे पीएम पर ऐसी टिप्पणी करता है तो हम इसे स्वीकार नहीं करेंगे।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Tue, 09 Jan 2024 02:43 PM (IST)
Hero Image
एनसीपी प्रमुख शरद पवार ( फोटो- @PawarSpeaks )

एएनआई, महाराष्ट्र। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मालदीव के सांसद की आपत्तिजनक टिप्पणी से मालदीव सरकार को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। भारत में आम जनता से लेकर दिग्गज नेता भी अपने देश और अपने प्रधानमंत्री के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। इस बीच एनसीपी प्रमुख शरद पवार इंडिया ब्लॉक पार्टियों की बैठक में भाग लिया। इस दौरान उन्होंने कहा, "वह हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं और अगर किसी अन्य देश का कोई भी व्यक्ति (जो किसी भी पद पर है) हमारे पीएम पर ऐसी टिप्पणी करता है, तो हम इसे स्वीकार नहीं करेंगे।"

उन्होंने आगे कहा, "हमें प्रधानमंत्री के पद का सम्मान करना चाहिए। हम देश के बाहर से प्रधानमंत्री के खिलाफ कुछ भी स्वीकार नहीं करेंगे...।''

आज की बैठक में सीट बंटवारे पर होगी चर्चा 

इंडिया ब्लॉक पार्टियों की बैठक पर एनसीपी प्रमुख शरद पवार का कहना है, "यह एक प्रारंभिक बैठक है और आज की बैठक में सीट बंटवारे पर चर्चा होगी। जब कई पार्टियां एक साथ आती हैं, तो आक्रामक मांगें की जाती हैं, लेकिन सभी को मिलकर रास्ता निकालना चाहिए।" इसे उस राज्य में काम करना चाहिए जहां उनका प्रभुत्व नहीं है। मुझे नहीं लगता कि कांग्रेस भारत गठबंधन को खत्म करने की कोशिश कर रही है...।"

यह भी पढ़ें- INDIA Meeting: महाराष्ट्र में INDI गठबंधन की अहम बैठक, संजय राउत ने कहा- '2-3 सीटों पर कुछ मतभेद...'