Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'यह संसद की गरिमा का सवाल, समिति मुझसे अधिक चिंतित', कैश फॉर क्वेरी मामले में निशिकांत दुबे एथिक्स कमेटी के सामने हुए पेश

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर कैश फॉर क्वेरी का आरोप लगाने के मामले में भाजपा सांसद निशिकांत दुबे गुरुवार को संसद की एथिक्स कमेटी के सामने पेश हुए। भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कमेटी के सामने अपना बयान दर्ज कराया। उन्होंने महुआ मोइत्रा पर संसद में पैसे लेकर सवाल पूछने का आरोप लगाया है।

By AgencyEdited By: Devshanker ChovdharyUpdated: Thu, 26 Oct 2023 03:40 PM (IST)
Hero Image
भाजपा सांसद निशिकांत दुबे संसद की एथिक्स कमेटी के सामने पेश होने के बाद मीडिया से बात करते हुए। (फोटो- एएनआई)

एएनआई, दिल्ली। टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा पर कैश फॉर क्वेरी का आरोप लगाने के मामले में भाजपा सांसद निशिकांत दुबे गुरुवार को संसद की एथिक्स कमेटी के सामने पेश हुए। भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कमेटी के सामने अपना बयान दर्ज कराया। उन्होंने महुआ मोइत्रा पर संसद में पैसे लेकर सवाल पूछने का आरोप लगाया है।

एथिक्स कमेटी के सामने क्या बोले निशिकांत दुबे?

एथिक्स कमेटी के सामने पेश होने के बाद भाजपा सांसद निशिकांत दूबे ने कहा कि उन्होंने (कमेटी) मुझसे सामान्य सवाल पूछे। भाजपा सांसद ने कहा कि संसद की एथिक्स कमेटी मुझसे ज्यादा परेशान हैं।

यह भी पढ़ेंः Cash For Query Scam: महुआ मामले में जांच में NIC करेगा पूरा सहयोग, अश्विनी वैष्णव ने पत्र का दिया जवाब

भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने कहा,

उन्होंने सामान्य सवाल पूछे। मैं बस इतना कह सकता हूं कि सभी सांसद चिंतित हैं। जब वे मुझे अगली बार बुलाएंगे, तो मैं आऊंगा। यह संसद की गरिमा का सवाल है। एथिक्स कमेटी मुझसे ज्यादा चिंतित है।

वकील जय अनंत देहाद्राई ने दर्ज कराया अपना बयान

भाजपा सांसद के अलावा वकील जय अनंत देहाद्राई भी एथिक्स कमेटी के सामने पेश हुए। पूछताछ के बाद वकील जय अनंत देहाद्राई ने कहा, मैंने कमेटी के सामने सच्चाई बताई है। समिति के सभी सदस्यों ने मुझसे सौहार्दपूर्ण तरीके से पूछताछ की। उन्होंने कहा, मुझसे जो भी पूछा गया, मैंने उसका उत्तर दिया।

यह भी पढ़ेंः 'सवाल अदाणी या चोरी का नहीं, देश को गुमराह कर भ्रष्टाचार करने का है' निशिकांत दुबे का फिर महुआ मोइत्रा पर हमला