Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरा पता जरूर बदल रहा है, लेकिन...' सीएम हाउस खाली करते ही शिवराज सिंह ने की ये पोस्ट

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने सीएम आवास खाली कर दिया है। शिवराज लगभग 15 साल तक राज्य के सीएम रहे। बीजेपी नेता ने सीएम आवास खाली करने के बाद एक्स पर एक पोस्ट भी किया है। बता दें कि एमपी में बीजेपी के चुनाव जीतने के बाद मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया गया है। पूर्व सीएम को दूसरा बंगला आवंटित किया गया है।

By Jagran News Edited By: Manish Negi Updated: Wed, 27 Dec 2023 02:03 PM (IST)
Hero Image
शिवराज सिंह ने सीएम आवास खाली कर दिया है (फोटो सोर्स- एक्स)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता शिवराज सिंह चौहान का पता बदल गया है। दरअसल, उन्होंने सीएम आवास खाली कर दिया है। शिवराज सिंह करीब डेढ़ दशक तक एमपी के सीएम रहे। हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी तो जीत गई, लेकिन सीएम को बदल दिया गया। शिवराज सिंह की जगह मोहन यादव को सीएम बनाया गया।

अब जबकि शिवराज सिंह मुख्यमंत्री नहीं हैं, इसलिए उन्होंने सीएम आवास खाली कर दिया है। शिवराज सिंह को दूसरा बंगला आवंटित किया गया है। पूर्व सीएम ने अपने नए घर का पता भी बताया है। उन्होंने कहा कि मेरा पता जरूर बदल रहा है, लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले रहेंगे।

पता जरूर बदल रहा है, लेकिन...

शिवराज सिंह ने सोशल मीडिया एक्स पर वीडियो पोस्ट किया है। उन्होंने कैप्शन भी लिखा है। शिवराज ने लिखा है, 'मैं आज मुख्यमंत्री निवास से विदा ले रहा हूं, यह निवास के साथ-साथ मेरी कर्मस्थली भी रहा है। आज पता बदल रहा है, लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले रहेंगे।'

— Shivraj Singh Chouhan (@ChouhanShivraj) December 27, 2023

बीजेपी नेता ने आगे ये भी लिखा है कि जनसेवा का यह संकल्प मेरे नये पते B-8, 74 बंगले से भी जारी रहेगा। जब भी आपको अपने भैया, अपने मामा की सहायता की जरूरत हो, आप बेहिचक घर पधारिये। मैं आपकी सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा, यह मैं आपको वचन देता हूं।

ये भी पढ़ें:

MP Cabinet Expansion: कब होगा मोहन मंत्रिमंडल का विस्तार? दिल्ली में मंथन के बाद राज्यपाल से मांगा गया समय