Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Goa: गोवा के समुद्र तटों पर फंसे लोग, सरकार द्वारा नियुक्त एजेंसी ने बचाई 11 साल के पर्यटक सहित चार लोगों की जान

गोवा के समुद्र तटों पर कई लोगों के फंसे होने की जानकारी मिली। जिसके बाद सरकार द्वारा नियुक्त जीवन रक्षक एजेंसी ने गोवा के समुद्र तटों से 11 वर्षीय लड़के सहित चार लोगों को बचाया है। एक प्रवक्ता ने कहा कि शनिवार को दक्षिण गोवा में वर्का समुद्र तट पर पैरासेलिंग करते समय तेज हवाओं के कारण हैदराबाद का एक 11 वर्षीय पर्यटक और उसका प्रशिक्षक फंस गए थे।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Tue, 28 May 2024 01:34 PM (IST)
Hero Image
गोवा के समुद्र तटों पर फंसे चार लोग, सरकार द्वारा नियुक्त एजेंसी ने बचाई सबकी जान

पीटीआई, पणजी। सरकार द्वारा नियुक्त जीवन रक्षक एजेंसी ने गोवा के समुद्र तटों से 11 वर्षीय लड़के सहित चार लोगों को बचाया। दृष्टि मरीन लाइफसेवर्स के एक प्रवक्ता ने कहा कि शनिवार को दक्षिण गोवा में वर्का समुद्र तट पर पैरासेलिंग करते समय तेज हवाओं के कारण हैदराबाद का एक 11 वर्षीय पर्यटक और उसका प्रशिक्षक फंस गए।

उन्होंने कहा कि जब उनकी नाव समुद्र तट पर आ गई तो गश्त कर रहे जीवनरक्षक जलक्रीड़ा संचालकों और स्थानीय लोगों के साथ उन्हें बचाने के लिए दौड़ पड़े, जिससे वे हवा में ही बच गए।

एक अन्य घटना में, कर्नाटक की एक 30 वर्षीय महिला तेज बहाव में फंस गई और जीवनरक्षकों ने उसे बचाया, प्रवक्ता ने कहा, इसी तरह का बचाव उत्तरी गोवा में कैलंगुट और अंजुना समुद्र तटों पर भी किया गया।

यह भी पढ़ें- बंगाल के बाद रेमल चक्रवात ने उत्तर पूर्वी के इन 3 राज्यों में बरपाया कहर, तूफान में गई कई लोगों की जान; बिजली भी हुई गुल

यह भी पढ़ें- PM Modi Interview: 'उन्हें संविधान पढ़ लेना चाहिए...', जेल वाले दावे पर पीएम मोदी ने दिया केजरीवाल को जवाब