Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कन्नड़ अभिनेता दर्शन को बेल्लारी जेल में किया जाएगा शिफ्ट, सिगरेट-कॉफी की तस्वीर वायरल होते ही प्रशासन ने लिया फैसला

कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीप को बेंगलुरु की एक कोर्ट ने बेल्लारी जेल में स्थानांतरित करने की अनुमति दे दी है। पुलिस ने दर्शन व अन्य को परप्पना अग्रहारा जेल से अन्य जेलों में स्थानांतरित करने की मांग की थी। तस्वीर में अभिनेता आराम के मूड में कुर्सी पर बैठे हुए और सिगरेट तथा कॉफी मग पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

By Agency Edited By: Jeet Kumar Updated: Wed, 28 Aug 2024 05:45 AM (IST)
Hero Image
कन्नड़ अभिनेता दर्शन को बेल्लारी जेल में किया जाएगा शिफ्ट

पीटीआई, बेंगलुरु। कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीप को बेंगलुरु की एक कोर्ट ने बेल्लारी जेल में स्थानांतरित करने की अनुमति दे दी है। दर्शन वर्तमान में रेणुकास्वामी हत्या मामले में परप्पाना अग्रहारा सेंट्रल जेल में न्यायिक हिरासत में हैं।

पुलिस ने दर्शन व अन्य को परप्पना अग्रहारा जेल से अन्य जेलों में स्थानांतरित करने की मांग की थी। पुलिस का यह प्रस्ताव रविवार को इंटरनेट मीडिया पर दर्शन की एक तस्वीर प्रसारित होने के बाद सामने आया था। तस्वीर में अभिनेता आराम के मूड में कुर्सी पर बैठे हुए और सिगरेट तथा कॉफी मग पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं।

कोर्ट ने हत्या मामले के अन्य आरोपियों को भी राज्य की विभिन्न जेलों में स्थानांतरित करने की भी अनुमति दी है। इससे पहले मुख्यमंत्री सिद्दरमैया और गृह मंत्री जी परमेश्वर ने दर्शन के जेल स्थानांतरण का संकेत दिया था।

पुलिस आयुक्त दयानंद ने कहा कि अग्रहारा जेल में कई उपद्रवी बंद हैं। ऐसी आशंका है कि ये उपद्रवी अवैध गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं, इसलिए दर्शन को कहीं और स्थानांतरित करने की मांग की गई है। वहीं, जी परमेश्वर ने कहा कि सरकार ने राज्य की सभी जेलों से रिपोर्ट पेश करने को कहा है।