Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

योगी आदित्यनाथ ने कहा, मेरी सरकार टीका और टोपी में नहीं करेगी भेदभाव

सीएम योगी ने आगे कहा कि जो भी भारतीय जनता पार्टी या उससे संबंधित संगठन को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है उसकी पहचान कर ली गई है।

By Rajesh KumarEdited By: Updated: Sat, 06 May 2017 12:28 PM (IST)
Hero Image
योगी आदित्यनाथ ने कहा, मेरी सरकार टीका और टोपी में नहीं करेगी भेदभाव

नई दिल्ली/लखनऊ, जेएनएन। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ ने कहा कि उनकी सरकार लोगों में किसी तरह का कोई भेदभाव नहीं करेगी। शुक्रवार को सीएम योगी ने कहा ना टीका का भेद होगा और ना टोपी का भेद होगा।

एक टेलीविज़न चैनल पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान बोलते हुए योगी ने कहा कि उनकी सरकार प्रदेश के सभी लोगों को सुरक्षा मुहैया कराएगी और राज्य के विकास में सभी को साथ लिया जाएगा। योगी ने आगे कहा कि किसी के साथ भेदभाव नहीं किया जाएगा।

ऐसा आरोप कि उनकी तरफ से बनाए गए संगठन हिंदू युवा वाहिनी की राज्य में हुई हिंसा में कई जगहों पर संलिप्तता रही है इस बारे में सख्त चेतावनी देते हुए योगी ने कहा कि छद्म गमछा ओढ़ने वाले जो कार्य करते हैं सुधर जाएं, छोड़े नहीं जाएंगे। सीएम योगी ने आगे कहा कि जो भी भारतीय जनता पार्टी या उससे संबंधित संगठन को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है उसकी पहचान कर ली गई है।

यूपी में ख़त्म होगा जंगल राज

योगी ने कहा, “प्रदेश में कानून-व्यवस्था हमारी पहली प्राथमिकता है। कुछ जगहों पर मामलू घटनाएं हुई हैं। लेकिन, मैं इस बात को लेकर आश्वस्त हूं कि जब सौ दिनों के बाद मेरी सरकार अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करेगी तब तक ये घटनाएं बंद हो जाएंगी। राज्य में सभी बहन, बेटी और व्यापारी अपने आपको सुरक्षित महसूस करेंगे।” यूपी सीएम ने जोर देकर कहा कि राज्य में वीआईपी कल्चर को पूरी तरह से बंद कर दिया जाएगा।
 

यह भी पढ़ें: अध्यात्म से सियासत की सफर में कुछ का बजा डंका तो कुछ हुये गुम