Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Indigo के पायलट को मुक्का मारने के बाद शख्स की निकली हेकड़ी; माफी का वीडियो आया सामने

दिल्ली-गोवा इंडिगो फ्लाइट के कैप्टन के साथ मारपीट करने वाले यात्री साहिल कटारिया को नो-फ्लाई लिस्ट में डाले जाने की संभावना है। इस बीच आरोपी शख्स का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह पायलट को सॉरी कह रहा है। इसके जवाब में वीडियो शूट करने वाले पायलट को नो सॉरी कहते हुए सुना जा सकता है। पहले वीडियो क्लिप में शख्स पायलट को मुक्का मारते नजर आ रहा था।

By Agency Edited By: Nidhi Avinash Updated: Mon, 15 Jan 2024 02:00 PM (IST)
Hero Image
Indigo के पायलट को मुक्का मारने के बाद शख्स की निकली हेकड़ी (Image: x/@ravihanda)

एएनआई, नई दिल्ली। दिल्ली-गोवा इंडिगो फ्लाइट के कैप्टन के साथ मारपीट करने वाले आरोपी साहिल कटारिया का एक और वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में वह पायलट से माफी मांगते हुए नजर आ रहा है। बता दें कि साहिल कटारिया को 'नो-फ्लाई' लिस्ट में डाले जाने की संभावना है। 

दरअसल, विमान में देरी (Flight Delay) के संबंध में एयरक्राफ्ट पायलट एक घोषणा कर रहे थे जिससे साहिल गुस्सा हो गया और उसके साथ मारपीट करने लगा। रविवार शाम हुई घटना का एक कथित वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना दिल्ली से गोवा जाने वाली इंडिगो की उड़ान (6ई-2175) में हुई है। बता दें कि यात्री फ्लाइट में हो रही देरी से नाराज था जिसके कारण वह पायलट पर भड़क उठा।

'सॉरी सर'

अब, साहिल कटारिया का हाथ जोड़कर पायलट से माफी मांगते हुए एक और वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है। इस नए वीडियो में, साहिल कटारिया रिकॉर्डिंग कर रहे एक व्यक्ति से 'सॉरी सर' कहते हुए नजर आ रहा है। इसके जवाब में, वीडियो शूट करने वाले व्यक्ति को 'नो सॉरी' कहते हुए सुना जा सकता है। 

दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हमें शिकायत मिली है और हम उचित कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं।पहले वीडियो क्लिप में, पायलट को मुक्का मारने के बाद चालक दल के अन्य सदस्यों को यात्री पर चिल्लाते देखा जा सकता है। वहीं, एयर होस्टेस भी चिल्लाते हुए नजर आ रही है। 

यह भी पढ़ें: Video: इंडिगो फ्लाइट में भारी बवाल, यात्री ने अनाउंसमेंट कर रहे पायलट को मारा जोर से मुक्का; चिल्लाने लगी एयर होस्टेस

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव के लिए BJP ने शुरू किया 'वॉल पेंटिंग' कार्यक्रम, JP नड्डा ने कमल को किया पेंट