Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी से करवाई अपने पिता की मुलाकात, कहा- मुझे डर लग रहा था कि कहीं…

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को अपने पिता अजय कुमार मल्होत्रा ​​के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने अपने खास मजाकिया अंदाज में पीएम मोदी को बॉस बताते हुए पिता के साथ मुलाकात करने पर अपने अनुभवों को भी साझा किया। उन्होंने इस मुलाकात की तुलना अभिभावक-शिक्षक बैठक (PTM) से भी की।

By Jagran NewsEdited By: Sonu GuptaUpdated: Thu, 07 Dec 2023 09:00 PM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी ने स्मृति ईरानी और उनके पिता अजय कुमार मल्होत्रा से की मुलाकात। फोटोः @smritiiraniofficial

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने गुरुवार को अपने पिता अजय कुमार मल्होत्रा ​​के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी की अपने खास अंदाज में सराहना भी की। उन्होंने अपने खास मजाकिया अंदाज में पीएम मोदी को बॉस बताते हुए पिता के साथ मुलाकात करने पर अपने अनुभवों को भी साझा किया।

स्मृति ईरानी ने शेयर की तस्वीर

स्मृति ईरानी ने अपने पिता और पीएम मोदी के साथ की गई मुलाकात की एक खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा किया, जिसमें उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज में लिखा कि जब बॉस पिता से मिलता है तब आप प्रार्थना करते हैं कि शिकायतों का आदान-प्रदान न हो... यहां अभिभावक-शिक्षक बैठक (PTM) चल रही है। स्मृति ईरानी द्वारा साझा की गई तस्वीर में वह अपने पिता के साथ पीएम मोदी के सामने बैठी हुई दिख रही हैं।

स्मृति ईरानी ने पीएम मोदी का जताया आभार

वहीं, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर स्मृति ईरानी ने पिता के साथ मुलाकात करने पर पीएम मोदी का आभार जताया है। उन्होंने कहा कि आपका बॉस अपने व्यस्त कार्यक्रम में से आपके पिता के लिए समय निकालता है। उन्होंने आगे कहा कि आप भारत को जो गौरव प्रदान करते हैं और राष्ट्र के लिए जो कुछ भी करते हैं उसके लिए आपका धन्यवाद प्रधानमंत्री जी।

मालूम हो कि स्मृति ईरानी मई 2014 से जुलाई 2016 तक केंद्रीय मानव संसाधन विकास (अब शिक्षा मंत्रालय) मंत्री के रूप में कार्य कर चुकी हैं। इसके बाद, उन्हें जुलाई 2017 से मई 2018 तक सूचना और प्रसारण मंत्री का जिम्मा मिला। इसके साथ ही उन्होंने जुलाई 2016 से जुलाई 2021 तक कपड़ा मंत्री के रूप में कार्य किया है। वर्तमान में स्मृति ईरानी केंद्रीय कैबिनेट में शामिल हैं। वह केंद्रीय महिला एवं बाल विकास और अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री हैं।