Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उदयनिधि के बयान पर हंगामा जारी, चिलकुर मंदिर के पुजारी बोले- द्रमुक सरकार को उखाड़ फेंकेंगे

Udhayanidhi Stalin statement बालाजी मंदिर के मुख्य पुजारी रंगराजन ने रविवार को तमिलनाडु के लोगों से द्रमुक को सत्ता से हटाने और मंदिर व्यवस्था तथा सनातन धर्म में विश्वास करने वाले किसी व्यक्ति को चुनने का आह्वान किया। रंगराजन ने उदयनिधि की टिप्पणी पर गहरी नाराजगी जताते हुए कहा कि उन्हें अपने पिता एमके स्टालिन से सनातन धर्म के इतिहास के बारे में पूछना चाहिए।

By AgencyEdited By: Mahen KhannaUpdated: Mon, 04 Sep 2023 07:29 AM (IST)
Hero Image
Udhayanidhi Stalin statement मंत्री उदयनिधि स्टालिन के बयान पर हंगामा जारी।

हैदराबाद, एएनआई। Udhayanidhi Stalin statement चिलकुर बालाजी मंदिर के मुख्य पुजारी रंगराजन ने रविवार को तमिलनाडु के लोगों से द्रमुक को सत्ता से हटाने और मंदिर व्यवस्था तथा सनातन धर्म में विश्वास करने वाले किसी व्यक्ति को चुनने का आह्वान किया।

तमिलनाडु सरकार में मंत्री उदयनिधि स्टालिन द्वारा सनातन धर्म के उन्मूलन की अपील के संदर्भ में उन्होंने यह बात कही है। रंगराजन ने उदयनिधि की टिप्पणी पर गहरी नाराजगी जताते हुए कहा कि उन्हें अपने पिता एमके स्टालिन से सनातन धर्म के इतिहास के बारे में पूछना चाहिए। एक वीडियो संदेश में मंदिर के अन्य पुजारियों के साथ रंगराजन ने कहा-हमने उदयनिधि स्टालिन का बयान देखा है, जो तमिलनाडु सरकार में मंत्री हैं।

उन्होंने सनातन धर्म की तुलना मलेरिया, कोरोना वायरस और डेंगू से की है। सबसे पहले, वह एक संवैधानिक पद पर हैं। उन्हें बकवास या इस तरह की बातें नहीं करनी चाहिए। वह यह भी चुनौती दे रहे हैं कि आप लोग किसी भी अदालत में जा सकते हैं। मैं इस चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हूं। हम किसी भी अदालत में नहीं जाएंगे। हमें अदालत क्यों जाना चाहिए? हम तमिलनाडु की जनता से कहेंगे और उदयनिधि से भी कहेंगे कि कृपया इतिहास पढ़िए और अपने पिताजी से पूछिए, जिनके तहत आपका प्रशिक्षण हुआ है।