Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तेलंगाना में शातिर म​हिला चढ़ी पुलिस के हत्थे, हल्दी के पैकेट में बेच रही थी गांजा

हैदराबाद में एक महिला हल्दी के पैकेट में गांजा बेच रही थी। हैदराबाद के डूलपेट में नेहा बाई नामक महिला हल्दी के 10 पैकेट में गांजा छिपाकर बेच रही थी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरी ओर दिल्ली अपराध शाखा ने सोमवार को नरेला के पास एक क्विंटल से अधिक गांजा जब्त किया और एक अंतरराज्यीय मादक पदार्थ तस्करी गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ा।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Mon, 09 Sep 2024 11:28 PM (IST)
Hero Image
हैजराबाद में एक महिला ड्रग तस्कर गिरफ्तार।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

एएनआई, हैदराबाद। Woman selling Marijuana। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला हल्दी के पैकेट में गांजा बेच रही थी। महिला को आबकारी प्रवर्तन के अधिकारियों ने धर दबोचा है। हैदराबाद के डूलपेट में नेहा बाई नामक महिला 10 हल्दी के पैकेट में गांजा छिपाकर बेच रही थी। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

10 पैकेट गांजा किया गया जब्त

आबकारी प्रवर्तन उप पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) तिरुपति यादव, पुलिस उपनिरीक्षक (एसआई) नागराज और कई अन्य अधिकारियों ने हल्दी के पैकेटों में छिपाकर रखे गए 10 पैकेट गांजा जब्त कर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

दिल्ली में भी गांजा किया गया जब्त

वहीं, दूसरी ओर दिल्ली अपराध शाखा ने सोमवार को नरेला के पास एक क्विंटल से अधिक गांजा जब्त किया और एक अंतरराज्यीय मादक पदार्थ तस्करी गिरोह के दो सदस्यों को पकड़ा। अपराध शाखा ने दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में मादक पदार्थों की खेप की आपूर्ति के बारे में कुछ जानकारी मिलने पर कार्रवाई की। अधिकारियों को खुफिया जानकारी मिली कि मादक पदार्थों को एक ट्रक में छिपाकर ओडिशा से राष्ट्रीय राजधानी लाया जा रहा था।

यह भी पढ़ें: Rajasthan: SI पेपर लीक केस में एसओजी के हाथ लगे अहम सुराग, प्राध्यापक परीक्षा में फर्जीवाड़े का मुख्य आरोपी गिरफ्तार