Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gay Couple Wedding: कोलकाता में रचाई एक गे कपल ने शादी, आपका दिल जीत लेंगी प्यारी तस्वीरें और वीडियो

Gay Couple Wedding कोलकाता में हाल ही में हुई एक शादी देशभर में सुर्खियां बटोर रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि ये शादी गे कपल (Gay Couple) के बीच हुई और इनकी कमाल की तस्वीरें और वीडियो आपका दिल जीत लेंगे।

By Ruhee ParvezEdited By: Updated: Tue, 05 Jul 2022 06:36 PM (IST)
Hero Image
Gay Couple Wedding: कोलकाता में रचाई एक गे कपल ने शादी

नई दिल्ली, लाइफस्टाइल डेस्क। Viral Video: कोलकाता के एक समलैंगिक जोड़े ने हाल ही में शादी के बंधन में बंधकर अपने रिश्ते को आधिकारिक बना दिया। इन कपल ने पिछले रविवार यानी 3 जुलाई को एक नीजी समारोह में शादी रचाई। अभिषेक रे और चैतन्य शर्मा के विवाह समारोह में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे। इनकी सपनों जैसी शादी की खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट होते ही वायरल हो गईं।

अभिषेक रे पारंपरिक बंगाली दुल्हे की तरह तैयार हुए थे और उन्होंने धोती-कुर्ता पहना था। वहीं, चैतन्य शर्मा ने शेरवानी पहनी थी। इस कपल के कलर को-ऑर्डिनेटेड रंगों ने शादी समारोह को ग्लैमर से भर दिया था।

View this post on Instagram

A post shared by Red Launchers (@red.launchers)

अभिषेक रे एक फैशन डिज़ाइनर हैं, तो चैतन्य शर्मा एक डिजिटल मार्केटर हैं, जो गुरूग्राम में काम करते हैं। इस कपल की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों को भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया था।

इस कपल के वेडिंग प्लानर ने शादी समारोह की झलक देखने के लिए रील भी शेयर की थी। इस रील को भी हज़ारों में व्यूज़ मिले हैं।

इस रील को शेयर करते हुए लिखा गया, "हमें यह खूबसूरत जोड़ा बेहद प्यारा लगा....आपका क्या ख्याल है? एक यूज़र ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, " इस जोड़े को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं। एक दूसरे यूज़र ने लिखा, "वाओ, प्यार प्यार होता है और red launchers ने हल पल को खूबसूरती से कैद किया। उनके काम को देख मज़ा आ गया। इस जोड़े को ढेर सारी बधाई।"।

आइए नज़र डालें इन तस्वीरों पर:

View this post on Instagram

A post shared by Rishi Roy (@otterbot)

View this post on Instagram

A post shared by Rishi Roy (@otterbot)

View this post on Instagram

A post shared by Rishi Roy (@otterbot)

View this post on Instagram

A post shared by Rishi Roy (@otterbot)

इससे पहले, हैदराबाद के एक समलैंगिक जोड़े ने शादी की थी, जो शायद तेलंगाना राज्य की पहली समलैंगिक शादी थी। 34 साल के अभय डांगे और 31 साल के सुप्रियो चक्रवर्ती ने शादी के बंधन में बंधने से पहले आठ साल तक डेट किया। जिसके बाद उन्होंने अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में विवाह कर लिया।