Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha Road Accident: बालेश्वर में दो वाहनों में आमने-सामने की भिड़त, कार के उड़े परखच्चे; दो की दर्दनाक मौत

Odisha Road Accident ओडिशा के बालेश्वर में ट्रक और कार में आमने-सामने की भिड़त हो गई। इस दौरान दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना रविवार को सदर थाना अंतर्गत तामुलिया पुल पर हुई। दोनों मृतकों की पहचान कर ली गई है। बताया जा रहा है कि कार सवार बालेश्वर से भद्रक की ओर जा रहे थे। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए।

By Kamal Kumar Biswas Edited By: Shashank Shekhar Updated: Sun, 25 Feb 2024 08:45 PM (IST)
Hero Image
Odisha Road Accident: बालेश्वर में दो वाहनों में आमने-सामने की भिड़त, कार के उड़े परखच्चे; दो की दर्दनाक मौत

जागरण संवाददाता, बालेश्वर। ओडिशा के बालेश्वर शहर के बाहरी हिस्से में स्थित सदर थाना के अंतर्गत तामुलिया पुल के ऊपर एक माल वाहक ट्रक और एक कार का आमने-सामने भिड़ंत हो जाने से दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही मौत हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, भद्रक की ओर से बालेश्वर एक माल वाहक ट्रक काफी तेज गति से आ रहा था। वहीं, बालेश्वर शहर से भद्रक की ओर एक कार जा रही थी।

इसी दौरान तामुलिया पुल पर दोनों गाड़ियों के बीच आमने-सामने भिड़ंत हो जाने से घटनास्थल पर दो लोगों की मौत हो गई थी। मृतकों की पहचान श्रीकांत पंडा और मायाधर राज मायाधार के रूप में की गई है।

चोरु टोला के नागेश्वर राव का बालुघाट नाले में मिला शव

उधर, राउरकेला के रघुनाथपाली थाना अंतर्गत शनिवार को बालुघाट एनएच-143 के किनारे स्थित नाले से अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया गया। जिसकी पहचान शनिवार की शाम परिजनों द्वारा कर लिया गया। अज्ञात शव की पहचान बालुघाट के चोरु टोला निवासी बी नागेश्वर राव (50) के तौर पर हुई है।

मिली जानकारी के मुताबिक, नागेश्वर पिछले दो-तीन दिनों से घर से लापता था। परिजनों द्वारा तलाश करने के बावजूद नागेश्वर का पता नहीं चल पाया। जिसके बाद नागेश्वर का शव नाले में पाया गया। नागेश्वर का शव नाले में मिलने पर लोग हत्या कर नाले में फेंकने की आशंका जता रहे हैं। वहीं परिजनों ने पुलिस को बताया कि नागेश्वर शराब पिया करता था।

आशंका जताई जा रही है कि नशे की हालत में नागेश्वर नाले में गिरा होगा और उसकी मौत हो गई होगी। फिलहाल, रघुनाथपाली पुलिस मामला दर्ज कर तफतीश में जुटी हुई है। पोस्टमार्टम के बाद रिपोर्ट के आधार पर मौत का असल कारण का खुलासा हो पाएगा। गौरतलब है कि शनिवार दोपहर 3.30 बजे व्यक्ति का शव नाले में बहते हुए किनारे पहुंचा था।

नाला पार करते समय स्थानीय लोगों ने शव को देख इसकी सूचना रघुनाथपाली थाना को दी थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच शव को बरामद करने के बाद राउरकेला सरकारी अस्पताल के मोर्ग हाउस में रखवा दिया। रविवार को शव का पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप गया।

ये भी पढ़ें:

PM Modi: Man Ki Bat कार्यक्रम में ओडिशा के दंपती की चर्चा, इस वजह से प्रधानमंत्री मोदी ने जमकर की तारीफ

Odisha Politics: कालिया योजना को लेकर गरमाई ओडिशा की सियासत, पक्ष-विपक्ष के बीच जुबानी जंग हुई तेज