Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Archana Nag Honey Trap Case: अर्चना की संपर्क में रहने वाली श्रद्धांजलि बेहेरा व ड्राइवर से ED ने की पूछताछ

अर्चना की करीबी श्रद्धांजलि और ड्राइवर चंदन से इडी ने 9 घंटे तक पूछताछ। ईडी से समन मिलने के बाद श्रद्धांजलि और ड्राइवर चंदन पेश हुए। ईडी आगामी 30 तारीख को अदालत में हाजिर कराने के बाद रिमांड पर लेने के लिए अर्जी दाखिल करने की तैयारी कर रही है

By Jagran NewsEdited By: Babita KashyapUpdated: Sat, 26 Nov 2022 12:46 PM (IST)
Hero Image
Archana Nag Honey Trap Case: अर्चना नाग ब्लैकमेल मामले में श्रद्धांजलि बेहेरा से 14 घंटे एवं ड्राइवर चंदन से पूछताछ

भुवनेश्वर, जागरण संवाददाता। Archana Nag Honey Trap Case: अर्चना नाग ब्लैकमेल मामले में अर्चना की संपर्क में रहने वाली श्रद्धांजलि बेहेरा से 14 घंटे एवं अर्चना नाग के ड्राइवर चंदन से 9 घंटे तक पूछताछ की है। प्रवर्तन निदेशालय (ED)से निकलने के बाद श्रद्धांजलि मीडिया से बचती हुई निकल गई, उन्होंने अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

हालांकि अर्चना के ड्राइवर चंदन ने कहा है कि उसने ईडी के सभी सवालों का जवाब दिया है। ईडी से समन मिलने के बाद श्रद्धांजलि और ड्राइवर चंदन पेश हुए थे। ऐसे में देखना यह होगा कि ईडी उनसे मिली जानकारी के आधार पर क्या कदम उठाती है।

अर्चना नाग और पति जगबंधु चांद को रिमांड पर लाने की तैयारी

इस बीच हनीट्रैप कपल अर्चना नाग और पति जगबंधु चांद को ईडी रिमांड पर लाने की तैयारी कर रही है। ईडी ने आगामी 30 तारीख को खुर्दा जिला दौराज की अदालत में हाजिर कराने के बाद रिमांड पर लेने के लिए अर्जी दाखिल करने की तैयारी कर रही है। इससे पहले उसके लिंक में रहने वाले विजनेस पार्टनर से लेकर उसके संपर्क में रहने वाले लोगों को समन भेजकर ईडी तथ्य एकत्र कर रही है।

गौरतलब है कि हनीट्रैप का मुख्य सूत्रधर कही जाने वाली श्रद्धाजलि बेहरा दूसरी बार ईडी कार्यालय में पेश हुई है। ईडी ने सिने प्रायोजक अक्षय परीजा की शिकायत के आधार पर श्रद्धांजलि से दूसरी बार पूछताछ की है। कैसे हुआ ब्लैकमेल और आर्थिक लेनदेन?

अर्चना के पास किसके जरिए पैसा आ रहा था? आने वाले पैसे में श्रद्धांजलि का हिस्सा कितना रहता था? यदि अर्चना, जगबंधु और खगेश्वर ने ब्लैकमेल किया तो इतनी देर से एतला देने के पीछे क्या राज है? बताया गया है कि इस तरह के संभावित सवाल पूछकर तथ्य हासिल करने में ईडी लगी हुई है।

यह भी पढ़ें -

उदयपुर के जगदीश मंदिर के पुजारी को हत्या की धमकी, दुबई और पश्चिम बंगाल से आए चार फोन

मुंबई 26/11 आतंकी घटना में मार्कोस कमांडो हिम्‍मत राव ने बचायी थी 175 लोगों की जान