Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फीफा वर्ल्ड कप जीतने वाले लियोनेल मेस्सी की कार को फैंस ने घेरा,वायरल हुआ VIDEO

फीफा वर्ल्ड कप जीतने के बाद लगातार लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) लगातार सुर्खियां बटोर रहे है। उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें फैंस उनकी कार को घेरते हुए दिख रहे है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Thu, 29 Dec 2022 03:58 PM (IST)
Hero Image
lionel messi car gets mobbed by fans viral video (Photo-Twitter)

 नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। मेस्सी (Lionel Messi) की टीम अर्जेंटीना ने रोमांचक मुकाबले में फ्रांस को हराकर 1986 के बाद फीफा वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया। बता दें फीफा वर्ल्ड कप जीतने के बाद लगातार लियोनेल मेस्सी लगातार सुर्खियां बटोर रहे है। उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ विदेश में ही नहीं बल्कि भारत में भी देखने को नजर आती है।

बता दें मेस्सी (Lionel Messi) इस वक्त अपने होमटाउन रोसारियो में परिवार के साथ वक्त बिता रहे है। इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उनसे मिलने के लिए फैंस बेताब नजर आ रहे है और उनका कार को घेरते हुए दिख रहे है।

Lionel Messi की कार को घेरते हुए फैंस का वीडियो हुआ वायरल

फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) का खिताब जीतने के बाद लियोनेल मेस्सी की फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा नजर आया है। सोशल मीडिया पर मेस्सी (Lionel Messi) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें अपना रोल मॉर्डल मानने वाले सभी फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए उनकी कार को घेरते हुए नजर आए। बता दें मेस्सी कार में अपनी पत्नी के साथ सवार थे, इस बीच फैंस की भीड़ देखने के बाद वो अपनी गाड़ी आगे नहीं बढ़ा नहीं पाए। हालांकि फैंस को देखने के बाद मेस्सी के चेहरे पर मुस्कान देखने लायक थी। 

बता दें मेस्सी अपनी पत्नी के साथ अपने भतीजे के 15वें जन्मदिन के लिए घर से निकले थे। इस दौरान उन्होंने वाइट शर्ट और नीले रंग का ट्राउजर पहना था। उनके ड्रेसिंग स्टाइल को देखकर हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है।

NUESTRO CAMPEÓN DEL MUNDO 😍🇦🇷🏆 pic.twitter.com/jJuC2ToeZ1

Lionel Messi ने फाइनल मैच में दागे थे दो गोल

बता दें फीफा वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में अर्जेंटीना को शूटआउट मुकाबले में शानदार जीत मिली। बता दें मुकाबला पहले 3-3 गोल की बराबरी पर चल रहा था। लेकिन, इसके बाद शूटआउट में मेस्सी (Lionel Messi) की टीम ने 3 लगातार गोल दागकर मुकाबले को 3-1 से जीत लिया। इस रोमांचक मैच में मेस्सी ने 2 गोल दागे। जिसके लिए उन्हें गोल्डन गेंद भी मिली, जो कि उनके करियर की दूसरी गोल्डन बॉल रही।