Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'अटल-आडवाणी की विरासत है एनडीए', पीएम मोदी बोले- सब एकजुट रहें तभी 2047 में भारत बनेगा विकसित देश

जोशी ने कहा कि पीएम मोदी ने बैठक में एनडीए को आगे बढ़ाने के लिए काम करने का भी आह्वान किया। प्रल्हाद जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने बैठक में कहा कि विपक्ष के व्यवहार से पता लगता है कि उन्होंने कई वर्षों तक विपक्ष में रहने का निर्णय कर लिया है। उन्होंने बताया कि विपक्ष हताश है और हमें और सतर्क रहने की जरूरत है।

By AgencyEdited By: Ashisha Singh RajputUpdated: Wed, 26 Jul 2023 12:00 AM (IST)
Hero Image
पीएम मोदी ने बैठक में कहा कि भारत 10वें नंबर की अर्थव्यवस्था से 5वें नंबर पर आ गया है -

नई दिल्ली, एएनआई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एनडीए को अटल बिहारी वाजपेयी और लाल कृष्ण आडवाणी की विरासत बताते हुए पार्टी सांसदों से एनडीए के 25 वर्ष पूरे होने का जश्न मनाने और इसे बढ़ाने में जोर-शोर से जुट जाने का आह्वान किया है। भाजपा संसदीय दल की बैठक के बारे में बताते हुए केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने बताया कि एनडीए के 25 वर्ष पूरे होने पर पूरे उत्साह और विश्वास के साथ जश्न मनाया जाएगा।

हमें और सतर्क रहने की जरूरत है : प्रल्हाद जोशी

देश भर में लोगों से मुलाकात करना है, उनके साथ बैठना है। जोशी ने कहा कि पीएम मोदी ने बैठक में एनडीए को आगे बढ़ाने के लिए काम करने का भी आह्वान किया। प्रल्हाद जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने बैठक में कहा कि विपक्ष के व्यवहार से पता लगता है कि उन्होंने कई वर्षों तक विपक्ष में रहने का निर्णय कर लिया है। उन्होंने बताया कि विपक्ष हताश है और हमें और सतर्क रहने की जरूरत है।

क्या कहा पीएम मोदी ने बैठक में?

पीएम मोदी ने बैठक में कहा कि भारत 10वें नंबर की अर्थव्यवस्था से 5वें नंबर पर आ गया है और एनडीए सरकार के तीसरे कार्यकाल में भारत की अर्थव्यवस्था विश्व की तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था बन जाएगी। प्रधानमंत्री ने 2047 में भारत को एक विकसित देश बनाने के सपने के साथ ही सभी को एकजुट होकर प्रयास करने को भी कहा।

प्रधानमंत्री ने 15 अगस्त को इस बार भी हर घर तिरंगा अभियान को लेकर देश की हर विधनसभा में कार्यक्रम करने की बात कहते हुए सभी सांसदों से इस कार्यक्रम में शामिल होने की अपेक्षा की है।