Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Drug Smuggler: सीएम भगवंत मान के आदेश के बाद सख्त हुई पंजाब पुलिस, शराब और हेरोइन के साथ कई नशा तस्करों को पकड़ा

मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाब में नशा तस्करी को रोकने के लिए पंजाब पुलिस को सख्त निर्देश दिए है। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद पुलिस ने सर्च अभियान चलाया। पुलिस ने पंद्रह नशा तस्करों हेरोइन और नशीले पदार्थों के साथ गिरफ्तार किया। सीएम ने बैठक में कहा था कि जिन पुलिसकर्मियों की नशा तस्करों के साथ मिलीभगत होगी उन पर कार्रवाई की जाएगी।

By naveen rajput Edited By: Rajiv Mishra Updated: Wed, 19 Jun 2024 07:05 PM (IST)
Hero Image
पंजाब पुलिस ने नशा तस्करों को पकड़ा

जागरण संवाददाता,अमृतसर। प्रदेश में बढ़ रहे नशे पर लगाम लगाने के लिए सीएम भगवंत मान के आदेश पर पुलिस ने शहर में सर्च अभियान चलाया। यही नहीं, कई महत्वपूर्ण जगहों पर नाकाबंदी भी की गई।

बुधवार को की गई कार्रवाई में पुलिस ने पंद्रह आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से हेरोइन, शराब व अन्य नशीले पदार्थ बरामद कर एनडीपीएस एक्ट के तहत के दर्ज कर लिए हैं।

पुलिस ने इन नशा तस्करों को किया गिरफ्तार

थाना रंजीत एवेन्यू की पुलिस ने फैजपुरा निवासी संदीप से दस ग्राम हेरोइन, कैंटोनमेंट थाने की पुलिस ने पलाह साहिब रोड निवासी जुगराज सिंह से 45 ग्राम हेरोइन बरामद की।

एयरपोर्ट थाने की पुलिस ने अदलीवाल गांव निवासी रंजीत सिंह से दस ग्राम हेरोइन, मकबूलपुरा थाने की पुलिस ने गली नंबर आठ निवासी बावा सिंह से 184 बोतल नाजायज शराब, 80 बोतल अल्कोहल पकड़ा।

यह भी पढ़ें- Punjab News: पुलिस लाइन में तैनात सिपाही की गोली लगने से मौत, रिवाल्वर साफ करते वक्त हुआ हादसा

40 किलो लाहन और चालू भट्टी बरामद

इसी तरह डी डिवीजन थाने की पुलिस ने कुलदीप सिंह नाम के आरोपित से आठ ग्राम हेरोइन पकड़ी है। घरिंडा थाने की पुलिस ने भैणी राजपूतां गांव निवासी नरिंदर सिंह से बीस गराम हेरोइन, अजनाला थाने की पुलिस ने कोटली अंब निवासी सरवन सिंह से 35 बोतल शराब पकड़ी।

पुलिस ने गुरजीत सिंह से 45 ग्राम हेरोइन, भगुपुर गांव निवासी जसपाल से पचास ग्राम हेरोइन, बिक्रमजीत सिंह से चार सौ किलो लाहन, कत्थूनंगल निवासी शाम सिंह को आठ ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है।

कंबो थाने की पुलिस ने गालोवाली गांव निवासी नवजोत सिंह से 15 बोतल शराब, खलचियां निवासी हरप्रती सिंह से 40 किलो लाहन और चालू भट्टी बरामद की है। लोपोके पुलिस ने पंडोरी गांव निवासी जसपाल सिंह को 15 ग्राम हेरोइन सहित काबू किया है।

यह भी पढ़ें- Punjab News: मानसून से पहले एक्शन में सीएम भगवंत मान, बाढ़ प्रबंधन की तैयारियों का लिया जायजा