Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

रंजिश में जानलेवा हमला; सड़क पर चले कृपान-डंडे, मारपीट के दो मामलों में 14 लोगों पर FIR दर्ज

Crime News बठिंडा पुलिस ने मारपीट के दो मामलों में 14 लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। अभी तक पुलिस ने एक भी आरोपित को गिरफ्तार नहीं किया है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Tue, 04 Apr 2023 01:18 PM (IST)
Hero Image
सड़क पर चले कृपान-डंडे, मारपीट के दो मामलों में 14 लोगों पर FIR दर्ज

जागरण संवाददाता, बठिंडा। जिला पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 14 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पहला मामला बठिंडा की लाल बस्ती से सामने आया है। गुरप्रीत सिंह नाम के शख्स ने थाना कोतवाली पुलिस को शिकायत में बताया कि बीती 30 मार्च को आरोपित वीरू, नन्नू, बहितर, विशु और 4 अज्ञात लोगों ने उसे संतपुरा रोड पर घेरकर कृपान और डंडों से हमला कर दिया। हमले वो गंभीर रूप से घायल हो गया।

गुरप्रीत सिंह की शिकायत के अनुसार, हमलावर वारदात को अंजाम देकर तुरंत मौके से फरार हो गए। गुरप्रीत सिंह हमले में गंभीर रूप से घायल हुआ है। उसे गंभीर हालत में इलाड के लिए एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। पीड़ित के मुताबिक, कुछ दिन पहले आरोपित वीरू की उसके दोस्त हरकमल सिंह के साथ लड़ाई हो गई थी। आरोपित वीरू को शक था कि गुरुप्रीत सिंह ने हरकमल सिंह की मदद की है। इसी रंजिश में उसने उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने सभी आरोपितों की गिरफ्तार के लिए प्रयास शुरू कर दिए हैं।

दूसरा मामला

इसके अलावा, दूसरा मामला गांव कुटी किशनपुरा से सामने आया है। थाना संगत पुलिस को शिकायत देकर काका सिंह निवासी गांव कुटी किशनपुरा ने बताया कि बीती एक अप्रैल को आरोपित जग्गू सिंह, हैप्पी सिंह, रूलदू सिंह, रघु सिेंह, घुग्गी सिंह व पोखर सिंह जबरन पहले उसके घर में घुसे और उसके बाद मारपीट शुरू कर दी।

पीड़ित ने बताया कि जब उसे बचाने के लिए उसकी भाभी कर्मजीत कौर आई तो आरोपितों ने उसके साथ भी मारपीट की। काका सिंह ने कहा कि आरोपितों ने उसके घर में तोड़फोड़ भी की है। पीड़ित के अनुसार, उसके बेटे गोरी सिंह का आरोपियों के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी की रंजिश रखते हुए अब उसके साथ मारपीट की गई है। पुलिस ने सभी आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।