Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: CM मान का बड़ा फैसला, छोटे साहिबजादों की शहीदी सभा के दौरान बजाया जाएगा बिगुल; लोगों से की यह अपील

पंजाब के मुख्‍यमंत्री मान ने बड‍़ा फैसला लिया है। मान ने आज श्री फतेहगढ़ साहिब के प्रशासन के साथ मीटिंग की। बैठक में शहीदी सभा की तैयारियों के बारे में विस्‍तार से चर्चा की गई। साथ ही प्रशासन को पर्याप्‍त व्‍यवस्‍था करने के लिए भी कहा गया। 27 दिसंबर को सुबह 10 बजे से 1010 बजे तक बिगुल बजेंगे। लोगों से सलाम देने की भी अपील की।

By Jagran News Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 22 Dec 2023 03:23 PM (IST)
Hero Image
छोटे साहिबजादों की शहीदी सभा के दौरान बजाया जाएगा बिगुल

डिजिटल डेस्‍क, चंडीगढ़। पंजाब के मुख्‍यमंत्री भगवंत मान ने आज श्री फतेहगढ़ साहिब के प्रशासन के साथ मीटिंग की। बैठक में शहीदी सभा की तैयारियों के बारे में विस्‍तार से चर्चा की गई। साथ ही प्रशासन को पर्याप्‍त व्‍यवस्‍था करने के लिए भी कहा गया।

सीएम मान ने संगत से की अपील

मुख्‍यमंत्री मान ने लोगों से अपील की। उन्‍होंने कहा कि यह पहली बार होगा कि छोटे साहिबजादों की शहादत के दौरान 27 दिसंबर को सुबह 10 बजे से 10:10 मिनट तक शोक बिगुल बजाया जाएगा। उस समय आप जहां हैं वहीं खड़े रहें और अविश्वसनीय शहादत को सलाम करें। बात दें दिसंबर महीने के आखिरी सप्‍ताह में चार साहिबजादों को श्रद्धांजलि दी जाती है। 

यह भी पढ़ें: Punjab News: बेअंत सिंह हत्‍या मामले में सजा काट रहे राजोआणा, गृहमंत्री अमित शाह के बयान के बाद राहत की उम्‍मीद हुई कम

यह भी पढ़ें: पंजाब कांग्रेस में मची कलह, कैप्टन के खिलाफ बगावत के लिए जिन्होंने कंधे पर उठाया, अब उन्हीं को भारी लगने लगे Navjot Sidhu