Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाब आज शिक्षा क्षेत्र में ऐतिहासिक पलों का बना गवाह; CM मान ने 12,710 अस्थायी शिक्षक को सौंपे नियुक्ति पत्र

Punjab News पंजाब के सीएम भगवंत मान ने 12710 अस्थाई अध्यापकों को पक्के होने के नियुक्ति पत्र सौंपे। उन्‍होंने कहा कि सभी का पंजाब सरकार के परिवार में स्वागत है। ईश्वर की कृपा से और पंजाबियों के प्यार और साथ से आने वाले दिनों में ओर भी फैसले जनता के हक में होते रहेंगे। विश्वास बनाए रखें बाकी बचे कच्चे कर्मचारियों को भी हम जल्द पक्का करेंगे।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Fri, 28 Jul 2023 04:05 PM (IST)
Hero Image
पंजाब आज शिक्षा क्षेत्र में ऐतिहासिक पलों का बना गवाह; CM मान ने 12,710 अस्थायी शिक्षक को सौंपे नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़, जागरण डिजिटल डेस्‍क: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने 12,710 अस्थाई अध्यापकों को पक्के होने के नियुक्ति पत्र सौंपे। उन्‍होंने कहा कि सभी का पंजाब सरकार के परिवार में स्वागत है।

वादे के मुताबिक पिछली सरकारों की बदनीयती से परेशान 12,710 अस्थाई अध्यापकों को पक्के होने के नियुक्ति पत्र सौंपे...सभी का पंजाब सरकार के परिवार में स्वागत है...ईश्वर की कृपा से और पंजाबियों के प्यार और साथ से आने वाले दिनों… pic.twitter.com/ae2oT6qkQ1— Bhagwant Mann (@BhagwantMann) July 28, 2023

कच्‍चा शब्‍द पंजाब में नहीं रहने देंगे- मान 

ईश्वर की कृपा से और पंजाबियों के प्यार और साथ से आने वाले दिनों में ओर भी फैसले जनता के हक में होते रहेंगे। विश्वास बनाए रखें, बाकी बचे कच्चे कर्मचारियों को भी हम जल्द पक्का करेंगे। सीएम मान ने कहा कि हम पंजाब में 'कच्चा' शब्द रहने ही नहीं देंगे। आगे के विवरण की प्रतीक्षा की जा रही है।