Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab University छात्रसंघ चुनाव में वोटरों को लुभाने में जुटे उम्मीदवार, क्लबों में दी जा रही पार्टी

पंजाब यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में उम्मीदवार वोटरों को लुभाने के लिए पार्टियों का सहारा ले रहे हैं जबकि प्रबंधन ने किसी भी तरह की पार्टी पर पूरी तरह से पाबंदी लगा रखी है। सेक्टर-26 स्थित कल्चर पब में मंगलवार दोपहर को सीएसएफ द्वारा पार्टी रखी गई जिसमें युवाओं की भीड़ बढ़ जाने के कारण एंट्री गेट पर धक्का-मुक्की हो गई।

By Jagran News Edited By: Rajiv Mishra Updated: Tue, 03 Sep 2024 03:53 PM (IST)
Hero Image
पंजाब यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में केवल 2 दिन शेष (फाइल फोटो)

जागरण, संवाददाता, चंडीगढ़। पंजाब यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव में केवल 2 दिन बचे हुए हैं। ऐसे में वोटरों को जाने के लिए उम्मीदवार पूरा जोर लगाए हुए हैं । छात्रों को शहर के क्लबों में पार्टी दी जा रही हैं। अलग-अलग जगह पार्टियों का आयोजन किया जा रहा है जबकि प्रबंधन द्वारा इन चुनावों में किसी भी तरह की पार्टी करने पर पूर्ण रूप से पाबंदी है।

पब में दी जा रही है पार्टी

चुनाव में उतरी सीएसएफ द्वारा सेक्टर-26 स्थित कल्चर पब में मंगलवार दोपहर को पार्टी रखी गई है। इतना ही नहीं छात्रों को पब में पहुंचने के लिए वाहन की सुविधा भी मुहैया करवाई गई। इसमें काफी संख्या में युवाओं सहित युवतियां भी शामिल रही।

युवाओं के बीच हो गई धक्का-मुक्की

युवाओं की भीड़ बढ़ जाने के कारण एंट्री गेट पर युवाओं के बीच धक्का-मुक्की हो गई। बताया जा रहा है कि सोमवार रात को फेस वन स्थित औद्योगिक क्षेत्र के एक होटल में भी छात्रों के लिए पार्टी रखी गई थी। पार्टी के दौरान छात्रों के बीच आपस में कहासुनी हो गई थी जिसके कारण काफी देर तक विवाद रहा।