Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पंजाब यूनिवर्सिटी छात्र संघ चुनाव: PUSU के प्रेसिडेंट कैंडिडेट की कैंपस में पिटाई, धरने पर बैठे स्टूडेंट्स

Punjab University Elections चंडीगढ़ स्थित पंजाब यूनिवर्सिटी में छात्र संघ चुनाव के मद्देनजर माहौल काफी तनावपूर्ण बना हुआ है। कैंपस में सोमवार को पंजाब यूनिवर्सिटी स्टूडेंट यूनियन के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार की बुरी तरह से पिटाई कर दी। इस मामले में अब छात्रों ने प्रशासनिक ब्लॉक के बाहर धरना शुरू कर दिया है। छात्र संगठन CYSS पर गंभीर आरोप लगे हैं।

By Rajat MouryaEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 04 Sep 2023 10:48 PM (IST)
Hero Image
PUSU के प्रेसिडेंट कैंडिडेट की कैंपस में पिटाई, धरने पर बैठे स्टूडेंट्स

चंडीगढ़, जागरण संवाददाता। Punjab University Elections पंजाब यूनिवर्सिटी में छात्र संघ चुनाव के चलते राजनीतिक माहौल गर्म है। वहीं, सोमवार को पंजाब यूनिवर्सिटी स्टूडेंट यूनियन (PUSU) से अध्यक्ष पद के दावेदार देवेंद्र पाल सिंह की पिटाई की गई।

यह पिटाई फार्मास्यूटिकल विभाग के बाहर प्रचार के दौरान की गई। पंजाब यूनिवर्सिटी में 6 सितंबर को छात्र संघ चुनाव है। जिसके लिए सोमवार प्रचार का अंतिम दिन था।

15 से 20 युवकों ने की पिटाई

जानकारों के अनुसार, देवेंद्र पाल सिंह चंद समर्थकों के साथ प्रचार के लिए फार्मास्यूटिकल विभाग में पहुंचा था। यहां पर अचानक 15 से 20 युवकों ने आकर देवेंद्र पाल सिंह के साथ मारपीट की।

प्रशासनिक ब्लॉक के बाहर धरना शुरू

मारपीट के बाद सभी छात्र संगठन पंजाब यूनिवर्सिटी प्रशासनिक ब्लॉक के बाहर बैठकर धरना दे रहे हैं। धरने पर आम आदमी पार्टी की स्टूडेंट विंग CYSS को छोड़कर सभी छात्र संगठन मौजूद हैं। प्रदर्शनकारियों की मांग है कि सीवाईएसएस उम्मीदवार की उम्मीदवारी रद्द की जाए।