Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PU में छात्रसंघ चुनाव के दौरान उड़ी ट्रैफिक नियमों की धज्जियां, चलती गाड़ियों की सनरूफ से नारेबाजी कर रहे नेता

Student Union Elections in PU पंजाब यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनाव के दौरान साफ तौर पर ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ रही हैं। एसडी कालेज-32 के बाहर शक्ति प्रदर्शन करने वाले एबीवीपी के छात्र नेताओं ने ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाई है। कार की खिड़कियों और सनरूफ के बाहर खड़े होकर रैली में चलती गाड़ियों पर नारेबाजी करते नजर आए है।

By Preeti GuptaEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 30 Aug 2023 02:13 PM (IST)
Hero Image
PU में छात्रसंघ चुनाव के दौरान उड़ रहीं ट्रैफिक नियमों की धज्जियां

चंडीगढ़, कुलदीप शुक्ला। पंजाब यूनिवर्सिटी में छात्रसंघ चुनाव को लेकर पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज सेक्टर-11 में सोई संगठन के छात्र नेताओं के बाद एसडी कालेज-32 के बाहर शक्ति प्रदर्शन करने वाले एबीवीपी के छात्र नेताओं ने ट्रैफिक नियमों की धज्जियां उड़ाई है। कार की खिड़कियों और सनरूफ के बाहर खड़े होकर रैली में चलती गाड़ियों पर नारेबाजी करते नजर आए है। इससे पहले पीजीजीसी-11 में नियम तोड़ने पर पुलिस ने कुल 18 वाहनों के चालान किए थे।

ट्रैफिक नियम तोड़ने वालों की पहचान में जुटी पुलिस

चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस शक्ति प्रदर्शन के दौरान ट्रैफिक नियम तोड़ने वाले वाहन चालकों की पहचान में लगी है। सेक्टर 32 एस कॉलेज के आसपास लगने वाले सीसीटीवी कैमरे और वायरल वीडियो और फोटो के आधार पर ट्रैफिक पुलिस वाहनों के पहचान करने के साथ रजिस्ट्रेशन नंबर को वेरीफाई कर रही है। इसी आधार पर चंडीगढ़ पुलिस चालकों के चालान जारी करेगी।

छह सितंबर को होने हैं चुवान

गौरतलब है कि पंजाब यूनिवर्सिटी और उससे संबद्ध शहर के कॉलेजों में 31 अगस्त को नामांकन और छह सितंबर को छात्रसंघ के चुनाव (Student Union Elections) होने हैं। पीयू के डिपार्टमेंट ऑफ स्टूडेंट वेलफेयर (डीएसडब्ल्यू) जितेंद्र ग्रोवर ने प्रेसवार्ता कर छात्रसंघ चुनाव की तारीख और कार्यक्रम की घोषणा की। चुनाव की तिथि घोषित होते ही पीयू और कॉलेजों में आचार संहिता लागू हो गई।