Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fazilka News: थाना एसएसओसी की पुलिस पर गांव के लोगों ने किया हमला, तीन कर्मचारी जख्मी; 16 पर केस दर्ज

Fazilka News पंजाब के फाजिल्‍का में थाना एसएसओसी की पुलिस पर गांव के लोगों ने ही हमला कर दिया। इस हमले में तीन कर्मचारी बुरी तरह से जख्मी हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Mon, 12 Jun 2023 12:41 PM (IST)
Hero Image
थाना एसएसओसी की पुलिस पर गांव के लोगों ने किया हमला, तीन कर्मचारी जख्मी; 16 पर केस दर्ज

संवाद सूत्र, फाजिल्का: जिले के गांव बक्खूशाह में संदिग्ध तस्करों की तलाश में गई स्टेट स्पेशल आपरेशन सैल (एसएसओसी) की पुलिस पर गांव के ही कुछ लोगों ने हमला कर दिया। इस हमले में तीन कर्मचारी बुरी तरह से जख्मी हुए हैं। जिन्हें उपचार के लिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हमलावरों ने लाठियों और अन्य हथियारों के जरिए कर्मचारियों को घायल किया, जबकि कर्मचारियों ने असला दिखाकर जान से मारने की धमकियां देने के भी आरोप लगाए हैं।

संदिग्‍ध व्‍यक्तियों से भी की गई पूछताछ

फिलहाल सदर थाना पुलिस ने इस मामले में 16 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में थाना एसएसओसी के इंचार्ज हरमीत पाल सिंह ने बताया कि 10 जून को रात को करीब 9:25 बजे सीनियर सिपाही हरसिमरन सिंह सहित साथी कर्मचारी स्पेशल ऑपरेशन स्मगलिंग के संबंध में संदिग्ध व्यक्तियों की तलाश में गांव बक्खूशाह खड़े थे। इस दौरान गांव में घूम रहे संदिग्ध व्यक्तियों से उनका नाम पता पूछा गया।

उक्‍त लोगों के पास मौजूद था असला

जिस पर उसने अपना नाम संदीप सिंह वासी गांव बक्खूशाह बताया तो शक के आधार पर पुलिस पार्टी ने उसको चेक करना चाहा तो उसने चेकिंग की बजाय पुलिस पार्टी को बुरा भला बोलना शुरू कर दिया। जिसके बाद उसने कुछ गांव वासियों और अपने नजदीकियों को भी बुला लिया और लाठियों व अन्य हथियारों से उन पर हमला कर दिया। इस दौरान उक्त लोगों के पास असला भी मौजूद था, जिसे दिखाकर जान से मारने की धमकियां दी गई।

मामले की सूचना दी गई पुलिस को

जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन मौसम खराब होने के चलते वह नजदीकी बीएसएफ की चौकी पर पहुंचे और वहीं से पुलिस ने पहुंचकर उन्हें जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया।

सदर थाना के एसआई दविंदर सिंह ने बताया कि शिकायत पर गांव निवासी संदीप सिंह, अजय कुमार, लखविंदर सिंह, पवन कुमार, राज सिंह, संदीप सिंह, जोगिंदर सिंह, बलविंदर सिंह, जल्ला सिंह, प्रिंस, कुलविंदर सिंह, बलवीर सिंह, कुलदीप सिंह, गुरनाम सिंह, अजय कुमार, गुरनाम सिंह व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत पर्चा दर्ज कर लिया है।