Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Fazilka News: कपड़े फाड़े और फिर की मारपीट, गिरफ्तार करने पहुंचे ASI व पुलिसकर्मी के साथ दंपती ने की बदसलूकी

पंजाब के फाजिल्का स्थित अबोहर शहर के गांव कुंडल से एक मारपीट का मामला सामने आया है। इस मामले में वीरवार को आरोपित को पकड़ने गई पुलिस ने एक दंपती ने हमला किया और उनकी वर्दी फाड़ दी। इस कारण पुलिस कर्मी घायल हो गए और इन्हें अबोहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे है।

By RAJ KUMAR NARULA Edited By: Shoyeb AhmedUpdated: Fri, 08 Sep 2023 04:40 PM (IST)
Hero Image
फाजिल्का में एक दंपती ने ASI व पुलिस कर्मचारी पर किया हमला (फाइल फोटो)

अबोहर, संवाद सहयोगी। Fazilka News: पंजाब के फाजिल्का स्थित अबोहर के गांव कुंडल से एक मारपीट का मामला सामने आया है। वीरवार को मारपीट के एक आरोपित को पकड़ने गई पुलिस पर एक दंपती ने हमला कर दिया। इस कारण पुलिसकर्मी (Assault On Police Officers) घायल हो गए और उन्हें अबोहर के सरकारी अस्पताल (Abohar Government School) में भर्ती करवाया गया है। पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे है।

क्या बोले डीएसपी साहब?

डीएसपी बल्लुआना अवतार सिंह ने बताया कि कुछ दिन पहले कुंडल गांव के जसबीर सिंह ने अपने दिव्यांग भाई जसपाल से मारपीट की थी। उसकी शिकायत के आधार पर थाना सदर के एएसआई कुलदीप और कर्मचारी लवदीप गांव कुंडल निवासी जसबीर सिंह को पकड़ने के लिए उसके घर गए। पुलिसकर्मियों के वहां पहुंचने पर जसबीर सिंह और उसकी पत्नी ने उनसे हाथापाई व मारपीट की और उनकी वर्दी फाड़ दी।

घायल पुलिसकर्मियो ंको अस्पताल भर्ती कराया गया

मारपीट में घायल हुए पुलिस कर्मचारी अस्पताल में दाखिल हैं। जिनके बयानों पर कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस लोगों की सुरक्षा के लिए हैं, लोगों को पुलिस के साथ मिलकर सहयोग करना चाहिए।

तस्करों को पकड़ने गए पुलिसकर्मियों पर हमला

पुलिस के साथ मारपीट होने का यह पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आए हैं जब छानबीन के लिए गई पुलिस के साथ बदसलूकी की गई हो। हाल ही में ऐसा ही मामला फाजिल्का के एक अन्य गांव से भी सामने आया था। यहां बक्खूशाह में संदिग्ध तस्करों की छापेमारी करने गई स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सैल (एसएसओसी) की पुलिस पर हमला हुआ था।

यह हमला पुलिस पर गांव के ही कुछ लोगों ने किया था। इस हमले में तीन कर्मचारी बुरी तरह से घायल हो गए थे। जिन्हें उपचार के लिए फाजिल्का के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। लाठियों और अन्य हथियारों से हमलावरों ने पुलिस कर्मचारियों को घायल कर दिया जबकि कर्मचारियों ने ग्रामीणों पर उन्हें असला दिखाकर जान से मारने की धमकियां के भी आरोप लगाए।

ये भी पढ़ें:- थाना एसएसओसी की पुलिस पर गांव के लोगों ने किया हमला, तीन कर्मचारी जख्मी; 16 पर केस दर्ज