Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ferozepur News: फिर दिखी पाक की नापाक हरकत, भारतीय सीमा पर पाकिस्‍तानी ड्रोन और गुब्‍बारा मिलने से हडकंप; जांच जारी

पाकिस्तान से उड़ता हुआ गुब्बारा बुधवार को भारतीय सीमा में प्रवेश हुआ। जोकि सीमा सुरक्षा बल की बीओपी गट्टी हयात के पास बरामद हुआ। वहीं बुधवार देर रात्रि 1145 बजे भारतीय सीमा में पाकिस्तान ड्रोन आया। बीएसएफ की बीओपी जे. आर हिथार में तैनात जवानों को जब ड्रोन की आवाज सुनाई दी तो उनके द्वारा 4 राउंड फायरिंग और 3 इलू बम चलाए गए।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Thu, 30 Nov 2023 09:59 AM (IST)
Hero Image
भारतीय सीमा पर पाकिस्‍तानी ड्रोन और गुब्‍बारा मिलने से हडकंप

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर। पाकिस्‍तान की नापाक हरकत एक बार फिर दिखाई दी। पाकिस्तान से उड़ता हुआ गुब्बारा बुधवार को भारतीय सीमा में प्रवेश हुआ। जोकि सीमा सुरक्षा बल की बीओपी गट्टी हयात के पास बरामद हुआ।

बीएसएफ के अधिकारियों ने पोली गुब्बारे को जब चैक किया तो उस पर वहां की कंपनी का नाम लिखा हुआ था। अधिकारियों का अनुमान है कि पाक की सरहद के पास किसी ने गुब्बारा उड़ाया होगा, जोकि सीमा पार कर भारत में आ गया।

यह भी पढ़ें: Pakistan के 45 ड्रोन घोल रहे थे Punjab की फिजा में जहर, स्पेशल सेल ने किया पर्दाफाश; हेरोइन की बड़ी खेप बरामद

भारतीय सीमा पर फिर मिला पाकिस्‍तानी ड्रोन

बुधवार देर रात्रि 11:45 बजे भारतीय सीमा में पाकिस्तान ड्रोन आया। बीएसएफ की बीओपी जे. आर हिथार में तैनात जवानों को जब ड्रोन की आवाज सुनाई दी तो उनके द्वारा 4 राउंड फायरिंग और 3 इलू बम चलाए गए। जिसके बाद आवाज आनी बंद हो गई।

यह भी पढ़ें: Gurdaspur: BSF के जवानों ने पाक ड्रोन पर की फायरिंग, इलाके में सर्च अभियान हुआ शुरू

बीएसएफ द्वारा उस क्षेत्र में अन्य फोर्स लगाई गई और सर्च अभियान शुरू किया गया। पता चला है कि यह क्षेत्र पाकिस्तान की बीओपी शेरे जवान से 1500 मीटर की दूरी पर है।