Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बटाला में अवैध संबंध के शक में महिला की हत्या, नशेड़ी पति ने उतारा मौत के घाट; पुलिस ने दर्ज की FIR

गुरदासपुर जिले के बटाला में एक नशेड़ी पति ने अपनी पत्नी का शक के आधार पर बेरहमी से कत्ल कर दिया। आरोपित को शक था कि उसकी पत्नी की किसी के साथ अवैध संबंध है। शिक के आधार पर उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने इस मामले में आरोपित के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है। आरोपित अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

By Jagran NewsEdited By: Rajat MouryaUpdated: Mon, 28 Aug 2023 04:55 PM (IST)
Hero Image
बटाला में अवैध संबंध के शक में महिला की हत्या, नशेड़ी पति ने उतारा मौत के घाट

बटाला, जागरण संवाददाता। Batala Woman Murder कस्बा ध्यानपुर में नशेड़ी पति ने पत्नी पर शक के आधार पर तेजधार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में अरोपित पति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है। फिलहाल, अरोपित पुलिस की पकड़ से दूर बताया जा रहा है।

आरोपित के बेटे विकास ने बताया कि वह घर से काम के लिए बाहर गया था। इसी दौरान उसके पिता अरुण ने उसकी 50 वर्षिय मां रमा के साथ मारपीट करनी शरू कर दी थी। इसी दौरान अरुण ने किसी तेजधार हथियार से हमला कर रमा की हत्या कर दी और फरार हो गया।

हत्या का कारण

आरोपित अरुण अपनी पत्नी पर किसी के साथ सबंध होने का शक करता था। इस बारे में कई बार रिश्तेदारों ने इकट्ठे होकर उसे समझायाष लेकिन अरुण किसी के बात नहीं सुनता था। विकास ने बताया कि उसका पिता अरुण नशा करने का आदि है और रमा से मारपीट कर पैसे छीन लेता था।

पुलिस ने क्या कहा?

वहीं, सिविल अस्पताल की डॉक्टर सवाती ने बताया कि जब रमा को अस्पताल लाया गया तब तक उसकी मौत हो गई थी। जिसकी सूचना थाना कोटली सूरत मल्ली को दे दी गई है। थाना कोटली सूरत मल्ली पुलिस का कहना है कि मामले में मृतका के परिजन जो भी पुलिस को बयान देंगे उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।