Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Punjab News: गुरदासपुर में सरेआम लूटपाट, हथियारों के बल पर नकदी और सामान लूट कर फरार हुए बदमाश

गुरदासपुर के गांव ठुंडी के पास तीन मोटरसाइकिल सवार लुटेरे फाइनेंस कंपनी के मुलाजिमों से नकदी और सामान लूटकर फरार हो गए। ठुंडी पुल के पास पहुंचने पर मोटरसाइकिल पर आए तीन लुटेरों ने दातर से धमका कर पीड़ित व्यक्ति के गले में पड़ा बैग छीन लिया। बैग में 33 हजार रुपए टैब और केवाईसी बायोमेट्रिक मशीन थी। लूटपाट कर वह फरार हो गए।

By Jagran NewsEdited By: Preeti GuptaUpdated: Fri, 04 Aug 2023 10:15 AM (IST)
Hero Image
Punjaba News: गुरदासपुर में सरेआम लूटपाट, हथियारों के बल पर नकदी और सामान लूट कर फरार हुए बदमाश

गुरदासपुर, जागरण संवाददाता। गुरदासपुर के गांव ठुंडी के पास तीन मोटरसाइकिल सवार लुटेरे फाइनेंस कंपनी के मुलाजिमों से नकदी और सामान लूटकर फरार हो गए। थाना दोरांगला पुलिस ने अज्ञात लुटेरों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी पहचान का प्रयास शुरू कर दिया है। मानिक पुत्र सुनील कुमार निवासी नियाजपुर, नूरपुर, जिला कांगड़ा ने बताया कि वह करीब एक साल से भारत फाइनेंस कंपनी की मेहर टंद रोड ब्रांच में काम करता है।

दातर से धमका कर की लूटपाट

वह पैसे की रिकवरी के लिए ग्रामीण इलाकों में जाता है। वह अपनी स्कूटरी और उसका साथी जश्नदीप सिंह मोटरसाइकिल पर सवार होकर ठुंडी से गाहलड़ी की तरफ जा रहे थे। ठुंडी पुल के पास पहुंचने पर मोटरसाइकिल पर आए तीन लुटेरों ने दातर से धमका कर उसके गले में पड़ा बैग छीन लिया। बैग में 33 हजार रुपए, टैब और केवाईसी बायोमेट्रिक मशीन थी।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

आरोपितों ने जश्नदीप का भी बैग छीन लिया, जिसमें 48 हजार रुपए, टैब व केवाईसी मशीन थी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गए। मामले के जांच अधिकारी एएसआइ तर्णजीत सिंह ने बताया कि अज्ञात आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जल्द ही लुटेरों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।