Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: लुधियाना के स्‍कूल में खूनी झड़प, पहले छात्रों ने एक-दूसरे पर जमकर चलाए तेजधार हथियार; फिर दीवार फांद हो गए फरार

Ludhiana Crime पंजाब के लुधियाना स्थित स्‍कूल में खूनी झड़प होने की घटना सामने आई है। यहां छात्रों ने एक-दूसरे पर जमकर तेजधार हथियार चलाए। वहीं यह पूरी घटना स्‍कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई। जानकारी के मुताबिक तेजधार हथियारों से लैस हमलावर स्कूल की ग्रिलों से कूद कर फरार हो गए। 8वीं और 10वीं कक्षा के छात्रों ने मिलकर 11वीं कक्षा के छात्रों को पीटा है।

By Himani Sharma Edited By: Himani Sharma Updated: Fri, 09 Feb 2024 04:08 PM (IST)
Hero Image
कैमरे में कैद हुई दीवार फांदने की घटना

जागरण संवाददाता, लुधियाना। गुरुराम दास नगर, प्राइवेट स्कूल में छात्रों में खूनी झड़प हो गई। एक दूसरे पर तेजधार हथियारों से हमला किया गया। स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों में भी लड़ाई कैद हुई। आरोप है कि स्कूल प्रशासन द्वारा छात्रों को मेडिकल करवाने से रोका जा रहा था, लेकिन छात्र स्कूल की दीवार फांद कर सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाने पहुंचे।

ग्रिल से कूदकर भाग गए छात्र

जानकारी के मुताबिक तेजधार हथियारों से लैस हमलावर स्कूल की ग्रिलों से कूद कर फरार हो गए। 8वीं और 10वीं कक्षा के छात्रों ने मिलकर 11वीं कक्षा के छात्रों को पीटा है। पुरानी रंजिश के कारण लड़ाई हुई है। हादसे में कुल 10 छात्र घायल बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Ludhiana: 'NHAI की पानीपत से IGI हवाई अड्डे तक नहीं बनेगी सुरंग', बजट सत्र में संजीव अरोड़ा के सवाल पर बोले गडकरी

पहले से ही छुपा रखे थे हथियार

11वीं कक्षा के मेडिकल के छात्र सुमित तिवारी ने कहा कि वह कक्षा में बैठे थे। तभी 8वीं और 10वीं के कुछ छात्र कक्षा में आकर गाली-गलौज करने लगे। उन्होंने जब विरोध किया तो उन लोगों ने जमकर मारपीट शुरू कर दी। स्कूल के कॉरिडोर में पहले से इन छात्रों ने तेज-धार हथियार छिपाकर रखे थे।

— Himani Sharma (@hennysharma22) February 9, 2024

यह भी पढ़ें: Punjab: ग्लाडा में गोलमाल! मर चुके लोगों की तैयार करते थे जाली पॉवर ऑफ अटार्नी, मामले में दो अफसर समेत 13 नामजद

इस हमले में कुल 8 से 10 छात्र घायल हुए हैं। उधर थाना जमालपुर की पुलिस के मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि कुछ दिन पहले भी एक सरकारी स्कूल के ग्राउंड में मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था।