Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

इंस्टाग्राम पर दोस्ती करना पड़ा भारी, युवकों ने बनाई अशलील वीडियो...ब्लैकमेल कर ठगे लाखों; 5 लोगों पर केस दर्ज

Punjab Crime News इंस्टाग्राम पर दो युवकों से दोस्ती कर 12वीं कक्षा की छात्रा उनके चंगुल में इस तरह फंस गई कि उसे अपने ही घर में चोरी कर लाखों रुपये के गहने लैपटॉप और दो लाख रुपये ब्लैकमेलरों को देने पड़े। अब छात्रा की मां की शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

By Dilbag SinghEdited By: Preeti GuptaUpdated: Wed, 11 Oct 2023 03:50 PM (IST)
Hero Image
इंस्टाग्राम पर दोस्त बने दो युवकों ने वीडियो कॉल कर छात्रा की वीडियो बनाई, ब्लैकमेल कर ठगे लाखों

जागरण संवाददाता, लुधियाना। Punjab Crime News:  लुधियाना में रह रही एक लड़की को इंस्टाग्राम पर दोस्ती करना भारी पड़ गया। इंस्टाग्राम पर दो युवकों से दोस्ती कर 12वीं कक्षा की छात्रा उनके चंगुल में इस तरह फंस गई कि उसे अपने ही घर में चोरी कर लाखों रुपये के गहने, लैपटॉप और दो लाख रुपये ब्लैकमेलरों को देने पड़े।

वीडियो वायरल करने की दी धमकी 

शातिर युवकों ने छात्रा को बातों में फंसाकर उससे वीडियो कॉल पर बात करनी शुरू कर दी। वीडियो कॉल के दौरान मौका पाकर छात्रा की आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड कर ली। वीडियो को इंटरनेट मीडिया में शेयर करने की धमकी देकर छात्रा को ब्लैकमेल करने लगे।

 दो युवकों सहित पांच लोगों पर केस दर्ज 

अब छात्रा की मां की शिकायत पर पुलिस ने दो युवकों सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपितों में भट्टियां बेट का रहने वाला लवली, चिट्टी कालोनी का सहवाग सिंह, सरबजीत कौर और हरविंदर सिंह शामिल हैं। आरोपितों में एक नाबालिग लड़की भी शामिल है।

यह भी पढ़ें- विकास की राह पर ट्राइसिटी, मेट्रो निर्माण से होगा कायाकल्प; बनवारी लाल ने राइट्स की DPR-AAR रिपोर्ट को दी मंजूरी

ब्लैकमेलरों को लूटा चुकी छात्रा बेशकीमती सामान

छात्रा अपने घर से चोरी कर दो सोने के कड़े, एक मंगलसूत्र, एक सोने की चेन, दो अंगुठियां, टॉप्स, सोने व हीरे का एक-एक लॉकेट, हीरे की अंगूठी, एक लैपटाप और दो लाख रुपये ब्लैकमेलरों को दे चुकी है।

यह भी पढ़ें- नोटों के बंडल, रिवॉल्वर और 38 फर्जी नंबर प्लेट... लुधियाना में नशा तस्कर गिरफ्तार; नजारा देखकर दंग रह गई पुलिस