Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आर्थिक तंगी से परेशान कारोबारी ने फंदा लगा की आत्महत्या

एएसआइ बलजिदर सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी पूजा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पति दविदर ने लाकडाउन से पहले एक गाड़ी लोन पर ली थी।

By JagranEdited By: Updated: Thu, 14 Oct 2021 06:29 PM (IST)
Hero Image
आर्थिक तंगी से परेशान कारोबारी ने फंदा लगा की आत्महत्या

जागरण संवाददाता, पठानकोट: आर्थिक तंगी से परेशान टूर एंड ट्रैवल्स का कारोबार करने वाले एक व्यक्ति ने घर में पंखे से फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। मृतक की पहचान मोहल्ला रामशरणम् कालोनी निवासी 44 वर्षीय दविदर कुमार के तौर पर हुई है।

मौके पर पहुंची थाना-दो की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों को सौंप दिया है। एएसआइ बलजिदर सिंह ने बताया कि मृतक की पत्नी पूजा ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसके पति दविदर ने लाकडाउन से पहले एक गाड़ी लोन पर ली थी। लाकडाउन में कामकाज ठप हो गया और लोन की किस्तें टूट गई, जिसके चलते भारी ब्याज और आर्थिक तंगी से परेशान होकर दविदर ने घर पर पंखे से फंदा लगा आत्महत्या कर ली। जांच अधिकारी ने बताया कि दविदर कमरे के अंदर था। जब परिवार ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से जवाब न मिलने पर दरवाजा तोड़ा गया। अंदर दविदर का शव पंखे से झूल रहा था। इसके बाद उन्होंने थाना दो में सूचना दी। जांच अधिकारी ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर वारिसों को सौंप दिया है।