Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Tarn Taran News: नशे के आरोपितों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, छह तस्‍रों की 5.72 करोड़ की जायदाद फ्रीज

Tarn Taran News पंजाब के तरनतारन में नशा तस्‍करों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। छह नशा तस्करों की 5 करोड़ 72 लाख 30 हजार रुपये की जायदाद फ्रीज कर नोटिस चस्पा कर दिया है। यह वह जायदाद है जो नशा तस्करी के रुपयों से बनाई गई थी। एसएसपी अश्विनी कपूर ने बताया कि शनिवार को जिले भर में अभियान चलाया गया।

By Jagran NewsEdited By: Himani SharmaUpdated: Sun, 08 Oct 2023 10:51 AM (IST)
Hero Image
नशे के आरोपितों पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

जागरण संवाददाता, तरनतारन: जिला पुलिस ने शनिवार को छह नशा तस्करों की 5 करोड़ 72 लाख 30 हजार रुपये की जायदाद फ्रीज कर नोटिस चस्पा कर दिया है। यह वह जायदाद है जो नशा तस्करी के रुपयों से बनाई गई थी। एसएसपी अश्विनी कपूर ने बताया कि शनिवार को जिले भर में अभियान चलाया गया।

3.04 करोड़ की कोठी फ्रीज

इस दौरान गांव लखना के तस्कार गुरपवित्र सिंह की 65 लाख 50 हजार रुपये की जायदाद फ्रीज की गई। तस्कर गुरपवित्र सिंह से एक किलो हेरोइन बरामद की गई थी। इसी प्रकार गांव घुर्कविंड निवासी नशा तस्कर गुरपिंदर सिंह की 65,500 रुपये और नशा तस्कर प्रभजीत सिंह की 3.04 करोड़ की कोठी फ्रीज की।

यह भी पढ़ें: Ludhiana: आग की लपटों में धू-धू कर जली निजी कंपनी की बस, बाल-बाल बचे यात्री; भारी नुकसान की नहीं कोई आशंका

फतेहाबाद निवासी नशा तस्कर की जायदाद फ्रीज

गांव डल्ल निवासी नशा तस्कर रेशम सिंह की 25.60 लाख की जायदाद फ्रीज की। डीएसपी रविशेर सिंह ने फतेहाबाद निवासी नशा तस्कर मनजिंदर सिंह की 35 लाख और गांव बिहारीपुर निवासी नशा तस्कर से गुरबिंदर सिंह की 70 लाख की जायदाद फ्रीज की है।

यह भी पढ़ें: अदालत ने रिमांड खत्म होने पर SP सहित तीनों पुलिसकर्मियों को किया रिहा, वकील वरिंदर सिंह कर चुके समझौता