Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Rajasthan: भिवाड़ी में लुटेरों का आतंक, ज्वेलरी शॉप को लूटा; दुकान मालिक की गोली मारकर हत्या- Video

राजस्थान के भिवाड़ी में पांच लुटेरों ने एक ज्वेलरी शॉप पर धावा बोल दिया। लुटेरों ने दुकान मालिक समेत पांच लोगों को घायल कर दिया। इस वारदात की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वहीं इस घटना को लेकर पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भजनलाल सरकार को घेरा है। उन्होंने पोस्ट के जरिए राज्य की कानून व्यवस्था पर चिंता जाहिर की है।

By Jagran News Edited By: Piyush Kumar Updated: Sat, 24 Aug 2024 12:30 PM (IST)
Hero Image
राजस्थान के भिवाड़ी में पांच लुटेरों ने ज्वेलरी शॉप में लूटपाट की।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजस्थान के भिवाड़ी क्षेत्र में शुक्रवार शाम पांच लुटेरों ने एक ज्वेलरी शॉप में लूटपाट को अंजाम दिया। वहीं, लुटेरों ने दुकान मालिक की हत्या कर दी। वहीं, लुटेरों ने कई लोग घायल भी कर दिया। राजस्थान खैरथल-तिजारा जिले के भिवाड़ी के सेंट्रल मार्केट में स्थित कमलेश ज्वेलर्स की दुकान ने पांच लुटेरों ने लूटपाट को अंजाम दिया। 

गौरतलब है कि इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि लुटेरे शॉप (Bhiwadi jewelery shop) में घुसकर गोलीबारी करते हैं। बदमाशों ने बंदूक के बट से लोगों को घायल कर दिया। इसके बाद लूटेरे बैग में  ज्वेलरी भरकर फरार हो गए।

इस घटना पर राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत ने भी चिंता जाहिर की है। उन्होंने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करते हुए राज्य की कानून-व्यवस्था पर चिंता जाहिर की। वहीं, उन्होंने भजनलाल सरकार पर भी निशाना साधा।

 

दुकान मालिक पर की फायरिंग 

पुलिस ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि भिवाड़ी के सेंट्रल मार्केट में लुटेरे कार में सवार होकर आए और ज्वेलरी शॉप में घुस गए। उन्होंने दुकान के मालिक कमलेश सोनी और एक गार्ड पर फायरिंग की। इस घटना में दुकान मालिक की मौत हो गई। 

यह स्थिति बेहद चिंताजनक है। #Alwar #Bhiwadi #Jwellery #Badmasi #Rajasthan pic.twitter.com/wVnnk7rFqk

लुटेरों ने लोगों को लाठियों से पीटा  

लुटेरों ने लोगों को लाठियों से पीटा। वहीं, इस घटना में तीन और लोग घायल हो गए। घायलों का भिवाड़ी के एक स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें: कोल्ड ड्रिंक में वायरस! WhatsApp मेसेज से लोगों में मचा हड़कंप, सरकार ने बताई सच्चाई